Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार : जेल में बंद जद (यू) विधायक सुनील पांडेय ने छोड़ी पार्टी

बिहार : जेल में बंद जद (यू) विधायक सुनील पांडेय ने छोड़ी पार्टी

पटना, 26 सितम्बर (आईएएनएस)। बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (युनाइटेड) के जेल में बंद विधायक सुनील पांडेय ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

भोजपुर जिले के तरारी विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुनील पांडेय ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह को भेजे इस्तीफे में लिखा कि उनके जैसे वफादार कार्यकर्ता की जद (यू) को अब आवश्यकता नहीं रह गई है, इसलिए पार्टी से उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया जाए।

पांडेय फिलहाल आरा न्यायालय परिसर में हुए बम विस्फोट के मुख्य आरोपी को संरक्षण देने के आरोप में पटना की बेउर जेल में बंद हैं। माना जा रहा है कि पांडेय की पत्नी गीता पांडेय तरारी से विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगी।

उल्लेखनीय है पांडेय जेल में बंद जद (यू) के दूसरे विधायक हैं, जिन्होंने पार्टी से इस्तीफा दिया है। इसके पूर्व मोकामा क्षेत्र के बाहुबली विधायक अनंत सिंह भी पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं। अनंत अपहरण और हत्या के मामले में इन दिनों जेल में बंद हैं।

बिहार : जेल में बंद जद (यू) विधायक सुनील पांडेय ने छोड़ी पार्टी Reviewed by on . पटना, 26 सितम्बर (आईएएनएस)। बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (युनाइटेड) के जेल में बंद विधायक सुनील पांडेय ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। भोजपुर जिले के तरारी विधानसभ पटना, 26 सितम्बर (आईएएनएस)। बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (युनाइटेड) के जेल में बंद विधायक सुनील पांडेय ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। भोजपुर जिले के तरारी विधानसभ Rating:
scroll to top