Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार : परीक्षा बिगड़ने पर छात्र ने की आत्महत्या

बिहार : परीक्षा बिगड़ने पर छात्र ने की आत्महत्या

बिहारशरीफ, 19 मार्च (आईएएनएस)। बिहार के नालंदा जिले में 10वीं के एक छात्र ने परीक्षा ठीक नहीं जाने के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना नगर थाना क्षेत्र की है।

नगर थाना प्रभारी रवि ज्योति कुमार ने गुरुवार को बताया कि जिले के बिन्द प्रखंड निवासी रीतेश कुमार संकुट मोहल्ला में अपने एक रिश्तेदार के यहां रहकर 10वीं की परीक्षा दे रहा था। रीतेश का बुधवार को गणित का पेपर बिगड़ गया था।

रवि ज्योति के मुताबिक, मृतक छात्र के परिजनों ने पुलिस को बताया कि परीक्षा केन्द्र से लौटने के बाद वह काफी चिंतित था और घर में किसी से बात भी नहीं कर रहा था। रात को पढ़ने के बहाने वह कमरे में गया और कमरा अंदर से बंद कर लिया। सुबह जब कमरा नहीं खुला तो घरवालों को चिन्ता हुई और उन्होंने जब कमरे के रोशनदान से अंदर देखा तो रीतेश का शव पंखे से लटक रहा था। इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

बिहार : परीक्षा बिगड़ने पर छात्र ने की आत्महत्या Reviewed by on . बिहारशरीफ, 19 मार्च (आईएएनएस)। बिहार के नालंदा जिले में 10वीं के एक छात्र ने परीक्षा ठीक नहीं जाने के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना नगर थाना क्षेत्र की बिहारशरीफ, 19 मार्च (आईएएनएस)। बिहार के नालंदा जिले में 10वीं के एक छात्र ने परीक्षा ठीक नहीं जाने के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना नगर थाना क्षेत्र की Rating:
scroll to top