Sunday , 16 June 2024

Home » भारत » बिहार : बस पलटने से 4 मरे

बिहार : बस पलटने से 4 मरे

जमुई, 12 जून (आईएएनएस)। बिहार के जमुई जिले के चंद्रमंडी थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात एक बस के असंतुलित होकर पलट जाने से चार यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं।

पुलिस के अनुसार, नवादा जिले के गोविन्दपुर थाना क्षेत्र के धनपुरी गांव के कई लोग बस में सवार होकर देवघर में बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर से पूजा-अर्चना कर वापस अपने गांव लौट रहे थे। उसी दौरान चकाई-देवघर मुख्यमार्ग पर सिरसिया मोहनुपर के समीप वाहन पर से चालक का नियंत्रण हट गया और बस असंतुलित होकर पलट गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि इस दुर्घटना में चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को जमुई के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतकों में बृजनंदन पासवान, ब्रह्मदेव यादव, लाल भगत और उषा देवी शामिल हैं। सभी मृतक धनपुरी गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। घटना के बाद बस का चालक फरार हो गया।

बिहार : बस पलटने से 4 मरे Reviewed by on . जमुई, 12 जून (आईएएनएस)। बिहार के जमुई जिले के चंद्रमंडी थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात एक बस के असंतुलित होकर पलट जाने से चार यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 20 जमुई, 12 जून (आईएएनएस)। बिहार के जमुई जिले के चंद्रमंडी थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात एक बस के असंतुलित होकर पलट जाने से चार यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 20 Rating:
scroll to top