Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार में अपराधी घर-घर दस्तक दे रहे हैं : शाहनवाज

बिहार में अपराधी घर-घर दस्तक दे रहे हैं : शाहनवाज

भागलपुर, 2 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने गुरुवार को जनता दल (युनाइटेड) के कार्यक्रम ‘हर घर दस्तक’ कार्यक्रम पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य के मुखिया नीतीश कुमार ‘हर घर दस्तक’ कार्यक्रम चला रहे हैं और दूसरी तरफ अपराधी घर-घर दस्तक दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश राज्य में ‘जंगलराज’ के पुराने सभी पैमाने टूट चुके हैं।

भागलपुर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री हुसैन ने कहा कि बिहार के हालात अपराधियों के अनुकूल हो गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में अपराधी थानों में बैठकर अपराध की योजना बनाते हैं और संगीन वारदातों को अंजाम देते हैं।

उन्होंने कहा कि बिहार में ऐसा कोई भी दिन नहीं होता, जिस दिन यहां अपराध की घटना नहीं होती।

शाहनवाज ने कहा, “लालू प्रसाद के शासन में फैले ‘कुशासन’ को भी नीतीश के ‘कुशासन’ ने काफी पीछे छोड़ दिया है। बिहार की जनता डरी-सहमी है।”

हुसैन ने नीतीश को सलाह देते हुए कहा कि अभी चुनाव में काफी देर है इसलिए राज्य में कानून का राज स्थापित करना चाहिए न कि नारेबाजी और जुमलेबाजी पर ध्यान देना चाहिए।

बिहार में अपराधी घर-घर दस्तक दे रहे हैं : शाहनवाज Reviewed by on . भागलपुर, 2 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने गुरुवार को जनता दल (युनाइटेड) के कार्यक्रम 'हर घर दस्तक' कार्यक्रम पर तंज कस भागलपुर, 2 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने गुरुवार को जनता दल (युनाइटेड) के कार्यक्रम 'हर घर दस्तक' कार्यक्रम पर तंज कस Rating:
scroll to top