Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार : सराफा व्यवसायी हत्याकांड का मुख्य आरोपी व शूटर गिरफ्तार

बिहार : सराफा व्यवसायी हत्याकांड का मुख्य आरोपी व शूटर गिरफ्तार

पटना, 23 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना में सोना-चांदी के व्यवसायी रविकांत प्रसाद की हत्या के मामले का मुख्य आरोपी और शूटर करमू राय को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर करमू को फतुहा थाना क्षेत्र के रूकुनपुरा से गिरफ्तार किया गया है। व्यवसायी रविकांत की हत्या करने के बाद करमू अपने एक रिश्तेदार के घर में छिपा हुआ था।

गौरतलब है कि 16 जनवरी को पटना के राजापुर पुल के समीप अपराधियों ने सोना-चांदी व्यवसायी रविकांत के दुकान में घुसकर दिनदहाड़े उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी।

महाराज ने बताया कि इस मामले का मास्टर माइंड और गिरोह का सरगना दुर्गेश शर्मा की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि रविकांत हत्याकांड मामले के दोषियों केस त्वरित सुनवाई के तहत सजा दिलाई जाएगी।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को मृतक के परिजनों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की थी।

बिहार : सराफा व्यवसायी हत्याकांड का मुख्य आरोपी व शूटर गिरफ्तार Reviewed by on . पटना, 23 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना में सोना-चांदी के व्यवसायी रविकांत प्रसाद की हत्या के मामले का मुख्य आरोपी और शूटर करमू राय को पुलिस ने शनिवार क पटना, 23 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना में सोना-चांदी के व्यवसायी रविकांत प्रसाद की हत्या के मामले का मुख्य आरोपी और शूटर करमू राय को पुलिस ने शनिवार क Rating:
scroll to top