Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बेंग्लुरू में मौसम सुहावना, बारिश के आसार

बेंग्लुरू में मौसम सुहावना, बारिश के आसार

बेंग्लुरू, 28 मई (आईएएनएस)। कर्नाटक की राजधानी बेंग्लुरू में गुरुवार को आसमान में छाए बादलों के साथ मौसम सुहावना है। अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार को जहां एक ओर पूरा देश गर्मी से परेशान है, वहीं बेंग्लुरू में सुहाने मौसम के बीच बारिश होने की संभावना है।

मौसम विभाग ने पूरे कर्नाटक के दक्षिणी क्षेत्रों, तटीय क्षेत्रों और उत्तरी हिस्से के कुछ जगहों पर बारिश और गरज-चमक होने की संभावना जताई है।

अधिकारियों ने बताया, “अधिकतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री कम 29.8 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री अधिक 22.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।”

एचएएल हवाई अड्डे , केंपेगोवडा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (केआईएएल) और बेंग्लुरू में बुधवार को क्रमश: 11.1 मिलीमीटर, 16.2 मिलीमीटर और 13.2 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई थी।

बेंग्लुरू के पूर्वी हिस्सें में बुधवार को दो बार बारिश हुई। रात में मूसलाधार बारिश हुई थी।

राज्य के अन्य हिस्सों- कालाबुर्गी में अधिकतम तापमान 42.5 डिग्री, बीजापुर में 41.5 डिग्री और रायचुर में 42.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

बेंग्लुरू में मौसम सुहावना, बारिश के आसार Reviewed by on . बेंग्लुरू, 28 मई (आईएएनएस)। कर्नाटक की राजधानी बेंग्लुरू में गुरुवार को आसमान में छाए बादलों के साथ मौसम सुहावना है। अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार को जहां एक ओ बेंग्लुरू, 28 मई (आईएएनएस)। कर्नाटक की राजधानी बेंग्लुरू में गुरुवार को आसमान में छाए बादलों के साथ मौसम सुहावना है। अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार को जहां एक ओ Rating:
scroll to top