Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » बैंकॉक बम विस्फोट : 3 महिलाएं हिरासत में

बैंकॉक बम विस्फोट : 3 महिलाएं हिरासत में

बैंकॉक, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। बम निरोधक पुलिस और फोरेंसिक अधिकारियों की टीम ने बैंकॉक बम धमाके के संबंध में डॉरमेटरी पर छापा मारकर तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया।

‘बैंकॉक पोस्ट’ की रपट के मुताबिक, मेट्रोपोलिटन पुलिस ब्यूरो के प्रमुख श्रीवारा रंगसीप्रामानुकुल ने कहा डिन डाएंग डॉरमेटरी में रहने वाले किरायेदारों का इरावन मंदिर विस्फोट और सथोर्न घाट विस्फोट से संबंध है।

अधिकारियों ने उनके ट्रैवल बैग व कम्प्यूटर जब्त कर लिए हैं, ताकि उनकी उंगलियों के निशान लिए जा सकें और यह देखा जा सके कि क्या उनके डीएनए के नमूने बम हमले में शामिल लोगों से मिलते हैं?

सूत्रों ने बताया कि दो छात्रों ने कमरा किराये पर लिया था। दो माह पहले दोनों छात्रों में से एक की मां, अधेड़ उम्र की एक महिला को अपनी मित्र बताते हुए कमरे में साथ रहने के लिए लाई थी।

सूत्रों ने बताया कि अधिकारी धमाके के संदिग्ध तीन पुरुषों की तलाश कर रहे हैं, जो कमरे में रखने के लिए कुछ सामान लाए थे। माना जाता है कि वे देश छोड़कर फरार हो गए।

पुलिस लेफ्टिनेंट जनरल श्रीवारा ने कहा कि घटना के संदिग्ध कमरे में नहीं रहे, लेकिन उन्होंने किरायेदारों से अपना व्यक्गित सामान रखने को कहा था।

श्रीवारा ने कहा तीनों महिलाओं को पूछताछ के लिए ले जाया गया है। उनसे उन व्यक्तियों का चित्र बनाने में अधिकारियों की मदद करने के लिए कहा जाएगा, जो कमरे में व्यक्तिगत सामान लेकर आए थे।

सूत्रों ने बताया कि एक छात्र की मां का संपंर्क नीली टी-शर्ट पहने व्यक्ति से है जिसने सथोर्न घाट पर बम धमाका किया।

बैंकॉक बम विस्फोट : 3 महिलाएं हिरासत में Reviewed by on . बैंकॉक, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। बम निरोधक पुलिस और फोरेंसिक अधिकारियों की टीम ने बैंकॉक बम धमाके के संबंध में डॉरमेटरी पर छापा मारकर तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया। बैंकॉक, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। बम निरोधक पुलिस और फोरेंसिक अधिकारियों की टीम ने बैंकॉक बम धमाके के संबंध में डॉरमेटरी पर छापा मारकर तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया। Rating:
scroll to top