Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » ‘बैलन डी’ ऑर’ के लिए रोनाल्डो को मत देने का पछतावा : लेवांडोव्स्की

‘बैलन डी’ ऑर’ के लिए रोनाल्डो को मत देने का पछतावा : लेवांडोव्स्की

म्यूनिख, 13 जनवरी (आईएएनएस)। जर्मनी के अग्रणी फुटबाल क्लब बायर्न म्यूनिख के स्ट्राइकर रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने वर्ष के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को दिए जाने वाले ‘बैलन डी’ ऑर’ अवार्ड के लिए पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो को अपना मत देने पर पछतावा व्यक्त किया है।

गौरतलब है कि अवार्ड की अंतिम तीन खिलाड़ियों की सूची में रोनाल्डो के अतिरिक्त अर्जेटीना के स्ट्राइकर लियोनेल मेसी और विश्व चैम्पियन जर्मनी के गोलकीपर मैन्यूल नुएर भी थे।

लेवांडोव्स्की ने नुएर और अपने साथी खिलाड़ी बास्टियन श्वेनस्टीगर की जगह रोनाल्डो को अपना मत देने पर ही पछतावा जाहिर किया है, नुएर को बेहतर विकल्प बताया।

नुएर अवार्ड की रेस में 15.72 फीसदी मतों के साथ तीसरे स्थान पर रहे। उन्हें दूसरे स्थान पर रहे मेसी से मात्र 0.04 फीसदी कम मत मिले।

रोनाल्डो 37.66 फीसदी मत के साथ लगातार दूसरी और कुल तीसरी बार अवार्ड जीतने में सफल रहे।

वेबसाइट ‘गोल डॉट कॉम’ ने लेवांडोव्स्की के हवाले से कहा, “नुएर की जगह रोनाल्डो को मत देकर मैंने गलती की। अगर मुझे दोबारा मौका मिले तो मैं निश्चित तौर पर नुएर को अपना मत दूंगा।”

लेवांडोव्स्की ने कहा, “नुएर के प्रति मैं क्षमा प्रार्थी हूं। वह दूसरे स्थान पर भी नहीं आए, इससे मैं चकित रह गया और रोनाल्डो को मिले मत से भारी अंतर रहने प।”

‘बैलन डी’ ऑर’ के लिए रोनाल्डो को मत देने का पछतावा : लेवांडोव्स्की Reviewed by on . म्यूनिख, 13 जनवरी (आईएएनएस)। जर्मनी के अग्रणी फुटबाल क्लब बायर्न म्यूनिख के स्ट्राइकर रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने वर्ष के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को दिए जाने वाले 'बैलन म्यूनिख, 13 जनवरी (आईएएनएस)। जर्मनी के अग्रणी फुटबाल क्लब बायर्न म्यूनिख के स्ट्राइकर रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने वर्ष के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को दिए जाने वाले 'बैलन Rating:
scroll to top