Tuesday , 18 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » बॉबी क्रिस्टीना के अंतिम संस्कार की योजना में फेरबदल

बॉबी क्रिस्टीना के अंतिम संस्कार की योजना में फेरबदल

लॉस एंजेलिस, 30 जुलाई (आईएएनएस)। मशहूर लोकप्रिय गायिका व्हिटनी ह्यूस्टन की गायिका बेटी बॉबी क्रिस्टीना ब्राउन के अंतिम संस्कार की योजना उनके परिवार के आपसी मनमुटाव के चलते लगातार बदल रही है।

वेबसाइट ‘पीपुल डॉट कॉम’ के अनुसार, एक सूत्र के मुताबिक, बॉबी क्रिस्टीना (22) का काफी समय तक कोमा में रहने के बाद रविवार को निधन हो गया। उनके अंतिम संस्कार को उनके परिवार ने दुरूह बना दिया है।

सूत्र ने कहा, परिवार के दोनों पक्ष खुश नहीं हैं और बात वहीं की वहीं अटकी हुई है। तमाम बातें चल रही हैं। बेहद कम समय में बहुत कुछ करना है।”

एक अन्य सूत्र ने कहा, “चीजें लगातार बदल रही हैं।”

यह भी बताया गया है कि बॉबी क्रिस्टीना को शनिवार को दफनाया जाएगा, ताकि तब तक उनके सभी परिजन पहुंच जाएं।

वहीं, बॉबी क्रिस्टीना के पिता बॉबी ब्राउन को अब इस बात खुशी है कि उनकी बेटी की आत्मा को अब शांति मिल गई।

एक परिजन ने कहा, “वह (बॉबी) आपकी उम्मीद से ज्यादा साथ दे रहे हैं। वह जानते थे कि ऐसा (बॉबी क्रिस्टीना का निधन) होना है। वह यकीनन बेहद भावुक हैं, लेकिन वह जानते हैं कि क्रिसी अब एक बेहतर जगह पर है।”

बॉबी क्रिस्टीना के अंतिम संस्कार की योजना में फेरबदल Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 30 जुलाई (आईएएनएस)। मशहूर लोकप्रिय गायिका व्हिटनी ह्यूस्टन की गायिका बेटी बॉबी क्रिस्टीना ब्राउन के अंतिम संस्कार की योजना उनके परिवार के आपसी मनमु लॉस एंजेलिस, 30 जुलाई (आईएएनएस)। मशहूर लोकप्रिय गायिका व्हिटनी ह्यूस्टन की गायिका बेटी बॉबी क्रिस्टीना ब्राउन के अंतिम संस्कार की योजना उनके परिवार के आपसी मनमु Rating:
scroll to top