Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » बॉलीवुड सितारों की अपील, ‘उड़ता पंजाब’ सिनेमाघर में ही देखें

बॉलीवुड सितारों की अपील, ‘उड़ता पंजाब’ सिनेमाघर में ही देखें

मुंबई, 16 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड सितारों ने लोगों से शहिद कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ का पायरेटेड संस्करण देखने के बजाए इसे सिनेमाघरों में देखने का आग्रह किया है, जिससे फिल्म के कलाकारों की दो साल की कड़ी मेहनत बर्बाद न हो।

आलिया ने ट्विटर पर लिखा, “दोस्तों, दो साल की कड़ी मेहनत, खून-पसीना बर्बाद न करें..कृपया ‘उड़ता पंजाब’ सिनेमाघरों में ही देखें।”

फिल्म में टॉमी सिंह नाम के एक रॉकस्टार की भूमिका निभा रहे शाहिद कपूर ने लिखा, “इस फिल्म में कइयों ने अपना खून पसीना बहाया है। यह हमारे साथ-साथ आपकी भी लड़ाई है। अब समय है जब आप दिखा सकते हैं। ‘उड़ता पंजाब’ सिनेमाघरों में देखें।”

विवादास्पद फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ रिलीज होने से दो दिन पहले बुधवार को ऑनलाइन लीक कर दी गई।

अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित फिल्म अवैध डाउनलोड के लिए टोरेंट वेबसाइटों पर उपलब्ध थी। हालांकि, जल्द ही डाउनलोड लिंक ‘कॉपीराइट शिकायत की वजह से हटा दिया गया।’

यह फिल्म पंजाब में नशीली दवाओं की समस्या पर आधारित है।

फिल्म आनलाइन लीक होने के बाद करण जौहर, श्रद्धा कपूर, वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा सहित बॉलीवुड की कई हस्तियों ने लोगों से फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ सिनेमाघरों में देखने का आग्रह किया है।

करण जौहर : इस सप्ताहांत सिनेमाघर में ‘उड़ता पंजाब’ देखें। ऑनलाइन लीक के शिकार न हों। एक ईमानदार फिल्म को ईमानदार दर्शकों की जरूरत होती है।

वरुण धवन : पायरेटेड फिल्म को बड़ा ‘ढिशूम’। सिनेमाघरों में ही ‘उड़ता पंजाब’ देखें।

वरुण की आने वाली फिल्म का नाम ढिशूम है।

अर्जुन कपूर : ‘उड़ता पंजाब’ ऑनलाइन लीक लिंक में ऐसे वायरस जिससे सिस्टम क्रैश होता है! घृणित खतरे से लड़ने का क्या तरीका है। पायरेसी दी मां दी।

सोनाक्षी सिन्हा : हैरान कर देने वाली बात है कि ‘उड़ता पंजाब’ ऑनलाइन लीक कैसे हुई। यह सेंसर की कॉपी है। फिल्म बनाने में कड़ी मेहनत की गई कृप्या पायरेसी को न कहें।

श्रद्धा कपूर : फिल्म कड़ी मेहनत और प्रत्येक के जुनून के साथ बनी है। कृपया पायरेसी का समर्थन न करें।

रफ्तार : ‘उड़ता पंजाब’ सिर्फ सिनेमाघरों में लीक होगी। फिल्म अच्छे कारण से बनी है, इसका समर्थन करें।

गुनीत मोंगा : ‘उड़ता पंजाब’ केवल थिएटर में! मैं प्रतिज्ञा करती हूं!

बॉलीवुड सितारों की अपील, ‘उड़ता पंजाब’ सिनेमाघर में ही देखें Reviewed by on . मुंबई, 16 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड सितारों ने लोगों से शहिद कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म 'उड़ता पंजाब' का पायरेटेड संस्करण देखने के बजाए इसे सिनेमाघरों में देख मुंबई, 16 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड सितारों ने लोगों से शहिद कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म 'उड़ता पंजाब' का पायरेटेड संस्करण देखने के बजाए इसे सिनेमाघरों में देख Rating:
scroll to top