Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » ब्राजील को नेमार के बगैर खेलना सीखना होगा : डुंगा

ब्राजील को नेमार के बगैर खेलना सीखना होगा : डुंगा

सैंटियागो (चिली), 18 जून (आईएएनएस)। ब्राजील की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के कोच डुंगा ने स्वीकार किया है कि उनकी टीम को स्टार स्ट्राइकर नेमार के बगैर खेलना सीखना होगा।

कोपा अमेरिका टूर्नामेंट में कोलम्बिया के हाथों मिली 0-1 की हार के दौरान एफसी बार्सिलोना के लिए खेलने वाले नेमार को लाल कार्ड दिखाया गया था और उनकी गैरमौजूदगी में टीम का स्तर संतोषजनक नहीं था।

डुंगा ने मैच के बाद कहा, “कल तक मैं इस विषय पर नहीं सोच रहा था लेकिन अब हमें यह सोचना होगा कि हम नेमार के बगैर कैसे खेलना सीखें। हम इससे पहले मेक्सिको के खिलाफ नेमार के बगैर खेले हैं और हमें उस स्थिति को ही स्वीकार करना होगा।”

ब्राजील के कोच के तौर पर वापसी के बाद डुंगा की पहली हार है। उनकी टीम उनकी देखरेख में 11 मैचों के बाद पहली बार हारी है।

ब्राजील ने कोपा अमेरिका में अब तक दो मैचों से तीन अंक जुटाए हैं। ग्रुप-सी में अब उसे अपने अंतिम मैच में वेनेजुएला से भिड़ना है, जो आश्चर्यजनक तौर पर तालिका में शीर्ष पर चल रहा है।

ब्राजील को नेमार के बगैर खेलना सीखना होगा : डुंगा Reviewed by on . सैंटियागो (चिली), 18 जून (आईएएनएस)। ब्राजील की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के कोच डुंगा ने स्वीकार किया है कि उनकी टीम को स्टार स्ट्राइकर नेमार के बगैर खेलना सीखना होग सैंटियागो (चिली), 18 जून (आईएएनएस)। ब्राजील की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के कोच डुंगा ने स्वीकार किया है कि उनकी टीम को स्टार स्ट्राइकर नेमार के बगैर खेलना सीखना होग Rating:
scroll to top