Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » धर्मंपथ » ब्रितानी महिला के बुद्ध का टैटू बनवाने की सजा:श्री लंका सरकार ने निर्वासित किया

ब्रितानी महिला के बुद्ध का टैटू बनवाने की सजा:श्री लंका सरकार ने निर्वासित किया

Buddha tattooश्रीलंका की सरकार ने इस देश में पहुँची ब्रिटिश महिला के विरुद्ध निर्वासन की कार्यवाही शुरू कर दी है। यह ख़बर अख़बार मिरर ने एक पुलिस प्रवक्ता के हवाले से प्रकाशित की है। ब्रिटिश महिला के दाहिने बाजू पर बने इस टैटू में बुद्ध को कमल के एक फूल पर बैठे दिखाया गया है। श्रीलंका के सरकारी अधिकारियों का कहना है कि ऐसे टैटू से इस देश के विश्वासियों की भावनाओं को ठेस पहुँचती है।

नाओमी मिशेल कोलमैन नाम की इस महिला को हवाई अड्डे पर ही हिरासत में रखा गया है। वह सोमवार को भारत से श्रीलंका पहुँची थीं। हवाई अड्डे पर पहुँचते ही उन्हें हिरासत में ले किया गया। ख़बर के अनुसार, कोलमैन सोमवार से ही आव्रजन केंद्र में बंद है। अदालत उनके मामले की सुनवाई कर रही है और इस बात की बड़ी संभावना है कि नाओमी मिशेल कोलमैन को आने वाले कुछ ही दिनों में श्रीलंका से वापस भेज दिया जाएगा।

ब्रितानी महिला के बुद्ध का टैटू बनवाने की सजा:श्री लंका सरकार ने निर्वासित किया Reviewed by on . श्रीलंका की सरकार ने इस देश में पहुँची ब्रिटिश महिला के विरुद्ध निर्वासन की कार्यवाही शुरू कर दी है। यह ख़बर अख़बार मिरर ने एक पुलिस प्रवक्ता के हवाले से प्रकाश श्रीलंका की सरकार ने इस देश में पहुँची ब्रिटिश महिला के विरुद्ध निर्वासन की कार्यवाही शुरू कर दी है। यह ख़बर अख़बार मिरर ने एक पुलिस प्रवक्ता के हवाले से प्रकाश Rating:
scroll to top