Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » भाजपा चुनाव से पहले लोगों को लड़वाती है : राहुल

भाजपा चुनाव से पहले लोगों को लड़वाती है : राहुल

बेतिया, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर वादाखिलाफी और झूठे वादे करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) किसी भी चुनाव के पहले लोगों को आपस में ही लड़वाती है।

वाल्मीकिनगर क्षेत्र के हरनाटांड में एक चुनावी सभा में गांधी ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झूठ को बिहार की जनता ने समझ लिया है। इस बार राज्य की जनता भाजपा के साथ नहीं जाने वाली है।”

उन्होंने महंगाई पर कहा, “पहले कहते थे आधी रोटी खाओ प्रभु के गुण गाओ। फिर कहते थे दाल रोटी खाओ प्रभु के गुण गाओ। अब दाल 200 रुपये प्रति किलो हो गई है। गरीब बेचारा कैसे दाल रोटी खा कर जिंदा रहेगा।”

रोजगार समेत अन्य मुद्दों पर मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पूर्व रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन अब तक किसी एक व्यक्ति को भी रोजगार नहीं मिल सका है।

दादरी का मुद्दा उठाते हुए राहुल ने कहा कि जहां कहीं भी सांप्रदायिक दंगा होता है वहां भाजपा वालों का हाथ सामने आता है।

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने बिहार की तस्वीर बदल दी और जितने भी वादे किए थे, उन्हें पूरा किया है।

भाजपा चुनाव से पहले लोगों को लड़वाती है : राहुल Reviewed by on . बेतिया, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर वादाखिलाफी और झूठे वादे करने का आरोप लगाते हुए कहा कि बेतिया, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर वादाखिलाफी और झूठे वादे करने का आरोप लगाते हुए कहा कि Rating:
scroll to top