Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » भाजपा ने सांसदों को व्हिप जारी किया

भाजपा ने सांसदों को व्हिप जारी किया

नई दिल्ली, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को अपने सांसदों को व्हिप जारी कर संसद के शीतकालीन सत्र में सदन में मौजूद रहने को कहा है। पार्टी ने कांग्रेस पर निजी हितों की वजह से संसद की कार्यवाही में बाधा डालने का आरोप लगाया है।

भाजपा संसदीय दल की बैठक के बाद पार्टी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने संवाददाताओं से कहा, “संसद के दोनों सदनों में बाधा के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है। और, यह महज एक व्यक्ति विशेष के हितों की वजह से किया जा रहा है, राष्ट्र के हितों को नुकसान पहुंचा कर किया जा रहा है।”

नकवी ने कहा कि संसदीय कार्य मंत्री एम. वेंकैया नायडू ने दोनों सदनों के सांसदों से शीतकालीन सत्र के समाप्त होने तक सदन में मौजूद रहने का निर्देश दिया है। संसद का शीतकालीन सत्र 23 दिसंबर को समाप्त होगा।

नकवी ने कहा कि बैठक में चेन्नई के बाढ़ के हालात पर चर्चा हुई। सभी भाजपा सांसद चेन्नई बाढ़ राहत कोष में 10-10 हजार रुपये का योगदान देंगे।

नकवी ने कहा कि 12 जनवरी को स्वामी विवेकानंद की जयंती के मौके पर सरकार युवाओं के लिए कई कार्यक्रमों का ऐलान करेगी। बीते साल की तरह इस साल भी पार्टी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन को ‘सुशासन दिवस’ के रूप में मनाएगी।

भाजपा ने सांसदों को व्हिप जारी किया Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को अपने सांसदों को व्हिप जारी कर संसद के शीतकालीन सत्र में सदन में मौजूद रहने को कहा है। नई दिल्ली, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को अपने सांसदों को व्हिप जारी कर संसद के शीतकालीन सत्र में सदन में मौजूद रहने को कहा है। Rating:
scroll to top