Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बड़वानी कांड : आंख संक्रमण के मरीज की मौत

बड़वानी कांड : आंख संक्रमण के मरीज की मौत

बड़वानी, 15 दिसंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में मोतियाबिंद शिविर में स्वास्थ्यकर्मियों की लापरवाही से ऑपरेशन के बाद आंख में संक्रमण का शिकार हुए 52 वर्षीय एक मरीज नामदेव की मंगलवार को मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग आंख में संक्रमण को मौत की वजह मानने को तैयार नहीं है।

बड़वानी जिला अस्पताल में 16 से 23 नवंबर के बीच शिविर लगाकर कुल 86 लोगों के मोतियाबिंद का ऑपरेशन किया गया था। इनमें से 60 मरीजों की आंख में संक्रमण हुआ था और इनमें से 53 मरीजों की आंखों की रोशनी चली गई थी। प्रभावित कई मरीजों का इंदौर के अरविंदो अस्पताल में इलाज चल रहा है। संक्रमण का शिकार हुए नामदेव की अस्पताल से छुट्टी के बाद मंगलवार को मौत हो गई।

मुख्य जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ. रजनी डाबर ने आईएएनएस से कहा कि नामदेव का इंदौर में इलाज चला था और स्वस्थ होने पर उन्हें दो दिन पहले अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। नामदेव मंगलवार को कहीं जा रहे थे, रास्ते में उनकी मौत हो गई। आंख में संक्रमण मौत की वजह नहीं हो सकती।

बड़वानी कांड : आंख संक्रमण के मरीज की मौत Reviewed by on . बड़वानी, 15 दिसंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में मोतियाबिंद शिविर में स्वास्थ्यकर्मियों की लापरवाही से ऑपरेशन के बाद आंख में संक्रमण का शिकार हुए 5 बड़वानी, 15 दिसंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में मोतियाबिंद शिविर में स्वास्थ्यकर्मियों की लापरवाही से ऑपरेशन के बाद आंख में संक्रमण का शिकार हुए 5 Rating:
scroll to top