Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » भारतीय उपमहाद्वीप में सफलता के पीछे आईपीएल : डू प्लेसिस

भारतीय उपमहाद्वीप में सफलता के पीछे आईपीएल : डू प्लेसिस

ढाका, 1 जुलाई (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीकी टी-20 क्रिकेट टीम के कप्तान फॉफ डू प्लेसिस ने बुधवार को कहा पिछले कुछ वर्षो में भारतीय उपमहाद्वीप में दक्षिण अफ्रीका को मिली सफलता में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) काफी मददगार साबित हुआ।

दक्षिण अफ्रीका पांच जुलाई से शुरू हो रहे बांग्लादेश दौरे पर दो अंतर्राष्ट्रीय टी-20, तीन अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय और दो टेस्ट मैच खेलेगा।

पिछले पांच वर्षो में दक्षिण अफ्रीकी टीम भारतीय उपमहाद्वीप में आठ टेस्ट में से तीन, 28 एकदिवसीय में से 16 और 17 टी-20 में से 11 मैच जीतने में सफल रहा है।

इस बीच द. अफ्रीकी टीम ने पाकिस्तान और भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखलाएं ड्रॉ कराईं और श्रीलंका के खिलाफ एक एकदिवसीय श्रृंखला में मात दी।

वेबसाइट ‘क्रिकइंफो डॉट कॉम’ ने डू प्लेसिस के हवाले से कहा, “भारतीय उपमहाद्वीप में मिली सफलता के पीछे संभवत: आईपीएल सबसे बड़ा कारण रहा। दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों ने आईपीएल में खेलने का लुत्फ उठाया और आईपीएल के पिछले आठ संस्करणों में खेलते हुए दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों ने यहां दमदार प्रदर्शन किया है।”

भारतीय उपमहाद्वीप में सफलता के पीछे आईपीएल : डू प्लेसिस Reviewed by on . ढाका, 1 जुलाई (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीकी टी-20 क्रिकेट टीम के कप्तान फॉफ डू प्लेसिस ने बुधवार को कहा पिछले कुछ वर्षो में भारतीय उपमहाद्वीप में दक्षिण अफ्रीका को ढाका, 1 जुलाई (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीकी टी-20 क्रिकेट टीम के कप्तान फॉफ डू प्लेसिस ने बुधवार को कहा पिछले कुछ वर्षो में भारतीय उपमहाद्वीप में दक्षिण अफ्रीका को Rating:
scroll to top