Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » भारतीय परिवारों के हालात को दर्शाती है ‘टीस्पून’ : अबन

भारतीय परिवारों के हालात को दर्शाती है ‘टीस्पून’ : अबन

मुंबई, 2 जुलाई (आईएएनएस)। लघु फिल्म ‘टीस्पून’ की निर्देशक अबन बरुचा देवहंस का कहना है कि उनकी फिल्म में वे परिस्थितियां दिखाई गई हैं, जो कई भारतीय घरों में देखने को मिलती हैं।

देवहंस लेखक एवं विज्ञापन निर्माता भी हैं। उन्होंने 20 मिनट की लघु फिल्म ‘टीस्पून’ बनाई है।

देवहंस ने आईएएनएस को बताया, “फिल्म ‘टीस्पून’ में उन परिस्थितियों की झलक है, जो कई भारतीय घरों में देखने को मिलती हैं। पत्नी सास-ससुर के साथ रहती है और कई बार तो सुबह काम के लिए निकले और सांझ ढले लौटे पति को आभास तक नहीं होता कि पूरे दिन पत्नी को क्या क्या सहना पड़ा है।”

देवहंस ने कई नामी ब्रांड के लिए विज्ञापन फिल्मों का निर्देशन किया है। उनकी लघु फिल्म मानवीय भावनाओं के मिश्रण और मानव स्वभाव के मनोवैज्ञानिक असंतुलन को दर्शाती है।

फिल्म को दादा साहेब फाल्के फिल्म महोत्सव में बेस्ट स्क्रीनप्ले अवॉर्ड दिया गया था और जागरण फिल्म फेस्टीवल के प्रदर्शन के लिए इसे चुना भी गया है। इसके अलावा फिल्म गोवा फिल्म फेस्टीवल, बेंगलुरू फिल्म फेस्टीवल और न्यूयार्क इंडियन फिल्म फेस्टीवल में भी अवॉर्ड जीत चुकी है।

लघु फिल्म ‘टीस्पून’ में श्री स्वरा और बोमी दोतिवाला ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

भारतीय परिवारों के हालात को दर्शाती है ‘टीस्पून’ : अबन Reviewed by on . मुंबई, 2 जुलाई (आईएएनएस)। लघु फिल्म 'टीस्पून' की निर्देशक अबन बरुचा देवहंस का कहना है कि उनकी फिल्म में वे परिस्थितियां दिखाई गई हैं, जो कई भारतीय घरों में देखन मुंबई, 2 जुलाई (आईएएनएस)। लघु फिल्म 'टीस्पून' की निर्देशक अबन बरुचा देवहंस का कहना है कि उनकी फिल्म में वे परिस्थितियां दिखाई गई हैं, जो कई भारतीय घरों में देखन Rating:
scroll to top