Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » भारत को 2 जूनियर आईटीएफ प्रतियोगिताओं की मेजबानी

भारत को 2 जूनियर आईटीएफ प्रतियोगिताओं की मेजबानी

कोलकाता, 15 जनवरी (आईएएनएस)। भारत इस साल अंतर्राष्ट्रीय टेनिस महासंघ (आईटीएफ) की दो जूनियर प्रतियोगिताओं की मेजबानी करेगा।

भारत से पहले इन दो प्रतियोगिताओं की मेजबानी पाकिस्तान को दी गई थी। अखिल भारतीय टेनिस महासंघ (एआईटीए) के अधिकारियों ने शुक्रवार को इस बात की घोषणा की।

इन प्रतियोगिताओं को पाकिस्तान की उस अपील के बाद भारत स्थानांतरित किया गया है जिसमें उसने एआईटीए से कहा था कि वह नई दिल्ली में जुलाई और अगस्त में इन प्रतियोगिताओं को भारत के साथ आयोजित करना चाहता है।

एआईटीए की कार्यकारी समिति के सदस्य हिरोनमोय चटर्जी ने आईएएनएस से कहा, “खिलाड़ियों को पाकिस्तान में असुरक्षित महसूस होगा इसलिए हम दो आईटीएफ प्रतियोगिता जिन्हें पाकिस्तान में आयोजित किया जाना था उनकी मेजबानी करेंगे।”

हिरोनमोय ने कहा, “उन्होंने हमसे मेजबानी करने को कहा। पाकिस्तान में टेनिस प्रमियों के लिए हालात ठीक नहीं हैं। वह यहां आकर खेल सकते हैं।”

भारत को 2 जूनियर आईटीएफ प्रतियोगिताओं की मेजबानी Reviewed by on . कोलकाता, 15 जनवरी (आईएएनएस)। भारत इस साल अंतर्राष्ट्रीय टेनिस महासंघ (आईटीएफ) की दो जूनियर प्रतियोगिताओं की मेजबानी करेगा। भारत से पहले इन दो प्रतियोगिताओं की म कोलकाता, 15 जनवरी (आईएएनएस)। भारत इस साल अंतर्राष्ट्रीय टेनिस महासंघ (आईटीएफ) की दो जूनियर प्रतियोगिताओं की मेजबानी करेगा। भारत से पहले इन दो प्रतियोगिताओं की म Rating:
scroll to top