Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » भारत-दक्षिण अफ्रीका सीरीज में दार की जगह लेंगे रवि

भारत-दक्षिण अफ्रीका सीरीज में दार की जगह लेंगे रवि

दुबई, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने मंगलवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी एकदिवसीय श्रृंखला के बीच से हटा लिए गए पाकिस्तानी अंपायर अलीम दार की जगह भारत के सुंदरम रवि को नियुक्त करने का निर्णय लिया।

आईसीसी की ओर से जारी वक्तव्य के अनुसार, “चूंकि श्रृंखला के शेष दोनों मैचों के बीच अंतर काफी कम है, इसलिए आईसीसी की इलीट पैनल के अंपायर भारत के सुंदरम रवि गुरुवार को चेन्नई में होने वाले श्रृंखला के चौथे मैच में अंपयारिंग करेंगे। रवि को पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच चल रही श्रृंखला के लिए नियुक्त किया गया था।”

आईसीसी ने कहा, “असाधारण परिस्थितियों को देखते हुए भारत और दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेट बोर्डो ने चेन्नई एकदिवसीय में दो भारतीय अंपायरों की नियुक्ति के प्रति समर्थन व्यक्त किया है।”

गौरतलब है कि शिव सेना द्वारा अलीम दार के खिलाफ धमकी दिए जाने के बाद आईसीसी को श्रृंखला से दार को हटाना पड़ा।

सोमवार को मुंबई स्थित बीसीसीआई मुख्यालय पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष शहरयार खान के साथ बीसीसीआई अध्यक्ष शशांक मनोहर की प्रस्तावित बातचीत का शिव सेना के करीब 70 कार्यकर्ताओं ने उग्र विरोध प्रदर्शन किया और चौथे एकदिवसीय में दार के अंपायरिंग करने को लेकर धमकी भी दी।

भारत-दक्षिण अफ्रीका सीरीज में दार की जगह लेंगे रवि Reviewed by on . दुबई, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने मंगलवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी एकदिवसीय श्रृंखला के बीच से हटा लिए गए पाकिस् दुबई, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने मंगलवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी एकदिवसीय श्रृंखला के बीच से हटा लिए गए पाकिस् Rating:
scroll to top