Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » भारत-बांग्लादेश मैच में बारिश बन सकता है खलनायक

भारत-बांग्लादेश मैच में बारिश बन सकता है खलनायक

मेलबर्न, 18 मार्च (आईएएनएस)। भारत और बांग्लादेश के बीच गुरुवार को मेलबर्न में खेले जाने वाले आईसीसी विश्व कप-2015 के क्वार्टर फाइनल मैच में बारिश का खतरा मंडराने लगा है। मौसम विभाग ने गुरुवार को मेलबर्न में बारिश की संभावना व्यक्त की है।

आस्ट्रेलिया के मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को सुबह धूप खिली रहेगी, लेकिन दोपहर में बारिश होने के 70 फीसदी आसार हैं। मौसम विभाग के अनुसार बारिश के अलावा दोपहर में या शाम तक आंधी और तूफान भी आ सकता है।

भारत लगातार छह जीत के साथ क्वार्टर फाइनल में पहुंचा है और वह यहां जीत के इस क्रम को जारी रखने की कोशिश करेगा। वहीं, बांग्लादेश की कोशिश उलटफेर की होगी। बांग्लादेश ने विश्व कप-2007 के ग्रुप वर्ग में भारत को हराकर बड़ा उलटफेर किया था।

बहरहाल, मेलबर्न में पिछले कुछ दिनों से बारिश और बदली का मौसम बना हुआ है। बुधवार को हालांकि आसमान साफ रहा और दिन भर हल्की हवा बहती रही।

भारत-बांग्लादेश मैच में बारिश बन सकता है खलनायक Reviewed by on . मेलबर्न, 18 मार्च (आईएएनएस)। भारत और बांग्लादेश के बीच गुरुवार को मेलबर्न में खेले जाने वाले आईसीसी विश्व कप-2015 के क्वार्टर फाइनल मैच में बारिश का खतरा मंडरान मेलबर्न, 18 मार्च (आईएएनएस)। भारत और बांग्लादेश के बीच गुरुवार को मेलबर्न में खेले जाने वाले आईसीसी विश्व कप-2015 के क्वार्टर फाइनल मैच में बारिश का खतरा मंडरान Rating:
scroll to top