Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » भारत में ‘द जंगल बुक’ की कमाई 150 करोड़ के पार

भारत में ‘द जंगल बुक’ की कमाई 150 करोड़ के पार

नई दिल्ली, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। डिज्नी की ‘द जंगल बुक’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। इस हॉलीवुड फिल्म ने रिलीज होने के बाद से देश में 150 करोड़ रुपये बटोर लिए हैं।

भारत में फिल्म अमेरिका में रिलीज से एक सप्ताह पहले आठ अप्रैल को रिलीज हुई थी।

निर्माताओं की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, “‘द जंगल बुक’ ने बुधवार को 2.94 करोड़ रुपये बटोर लिए जो कि मंगलवार की कमाई से केवल दो प्रतिशत कम है। कुल शुद्ध कमाई 150.94 करोड़ रुपये है।”

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘फैन’ से जबर्दस्त मुकाबला होने के बावजूद ‘द जंगल बुक’ अच्छा व्यापार करने में कामयाब रही। फिल्म रिलीज के केवल दस दिनों के भीतर ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई।

व्यापार विश्लेषक तरन आदर्श फिल्म के प्रदर्शन से प्रभावित हैं। उन्होंने कहा है कि हॉलीवुड फिल्म ‘खेल के नए नियम लिख रही है।’

उन्होंने ट्विटर के जरिए कहा, “‘द जंगल बुक’ खेल के नए नियम लिख रही है। 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करके फिल्म ने ईष्र्यात्मक उपलब्धि हासिल कर ली है। फिल्म नए मानक स्थापित कर रही है।”

फिल्म में नील के साथ बिल मुर्रे, बेन किंग्सले और स्कार्लेट जोनसन भी हैं।

भारत में ‘द जंगल बुक’ की कमाई 150 करोड़ के पार Reviewed by on . नई दिल्ली, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। डिज्नी की 'द जंगल बुक' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। इस हॉलीवुड फिल्म ने रिलीज होने के बाद से देश में 150 करोड़ रुपय नई दिल्ली, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। डिज्नी की 'द जंगल बुक' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। इस हॉलीवुड फिल्म ने रिलीज होने के बाद से देश में 150 करोड़ रुपय Rating:
scroll to top