Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » भूमि विधेयक पर विपक्ष के दुष्प्रचार का करें मुकाबला : भाजपा (लीड-1)

भूमि विधेयक पर विपक्ष के दुष्प्रचार का करें मुकाबला : भाजपा (लीड-1)

बेंगलुरू, 4 अप्रैल (आईएएनएस)। केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने यहां राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन विपक्षी पार्टियों, खासकर कांग्रेस पर भूमि अधिग्रहण विधेयक के खिलाफ दुष्प्रचार करने का आरोप लगाया और असपे सदस्यों से इसका डटकर मुकाबला करने का आह्वान किया।

भाजपा नेता एवं केंद्रीय वाणिज्य मंत्री निर्मला सीतारमण ने यहां संवाददाताओं से कहा कि पार्टी भूमि विधेयक के खिलाफ विपक्षी पार्टियों के ‘दुष्प्रचार’ से चिंतित है।

उन्होंने कहा, “हम पिछले कानून में किए गए संशोधनों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा इसे रेडियो पर सीधे तौर पर लोगों को समझाए जाने को लेकर आश्वस्त हैं। हम इस पर किसी के साथ भी चर्चा के लिए तैयार हैं।”

मंत्री ने कहा कि इस विधेयक पर एक विस्तृत बिंदुवार विवरण तैयार किया है, जिसमें हर बिंदु का आशय स्पष्ट किया गया है और सरकार द्वारा किए गए संशोधनों का जिक्र भी है।

निर्मला ने कहा कि सदस्यों को इस विधेयक की सारी बातें बता दी गई हैं। उम्मीद है, वे किसी के बहकावे में नहीं आएंगे और पार्टी का संदेश प्रचारित करेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों के पास जाएगी और उनसे पूछेगी कि क्या सरकार द्वारा किया गया संशोधन किसान विरोधी है?

निर्मला ने कहा, “यह एक दुष्प्रचार अभियान है, जिसे फैलाने का प्रयास खासकर कांग्रेस कर रही है।”

उन्होंने कहा, “कांग्रेस ने कोयला ब्लॉक आवंटन पर सवालों का जवाब देने से मना कर दिया, जबकि हम जो भी काम कर रहे हैं, उससे लोगों को अवगत करा रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “भाजपा हरेक गांव में जाकर सच्चाई का खुलासा करेगी।”

विधेयक से पहले भूमि अधिग्रहण अध्यादेश लाया गया था, जिसकी वैधता अवधि खत्म हो जाने के कारण उसे शुक्रवार को फिर से राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के समक्ष लाया गया, जिसे मंजूरी मिलने के बाद फिर से जारी कर दिया गया।

भूमि विधेयक पर विपक्ष के दुष्प्रचार का करें मुकाबला : भाजपा (लीड-1) Reviewed by on . बेंगलुरू, 4 अप्रैल (आईएएनएस)। केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने यहां राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन विपक्षी पार्टियों, खासकर कांग्र बेंगलुरू, 4 अप्रैल (आईएएनएस)। केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने यहां राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन विपक्षी पार्टियों, खासकर कांग्र Rating:
scroll to top