Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » श्रृंखला स्थगित करने पर पीसीबी को हर्जाना देगा बीसीबी

श्रृंखला स्थगित करने पर पीसीबी को हर्जाना देगा बीसीबी

ढाका, 4 अप्रैल (आईएएनएस)। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) 2012 में दो क्रिकेट श्रृंखलाओं को स्थगित करने को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को हर्जाना देगा।

बीसीबी प्रमुख नजमुल हसन ने कहा कि बीसीबी दो दौरे को स्थगित करने से संबधित मामले को सुलझाना चाहता है और इसके लिए वह पीसीबी को एक से तीन लाख डॉलर के बीच हर्जाना देने को तैयार है।

दोनों देशों के बीच श्रृंखला को लेकर तीन महीने से जारी उहापोह की स्थिति के बाद बीसीबी ने अपनी ओर से हर्जाने को लेकर स्थिति साफ की है।

दोनों बोर्ड के बीच इस बात को लेकर रस्साकसी चल रही थी कि बांग्लादेश में होने वाली श्रृंखला किसके लिए घरेलू श्रृंखला होगी। इसे लेकर हसन ने कहा कि यह हर हाल में बीसीबी के लिए घरेलू श्रृंखला होगी और बीसीबी पिछले सभी मामलों को सुलझा लेना चाहता है।

हसन ने कहा, “हम पीसीबी को हर्जाना देना चाहते हैं। हम पिछले सभी मामलों को सुलझा देना चाहते हैं। हम 2012 में स्थगित को सीरीज के लिए एक मुश्त अदायगी करने की स्थिति में हैं।”

श्रृंखला स्थगित करने पर पीसीबी को हर्जाना देगा बीसीबी Reviewed by on . ढाका, 4 अप्रैल (आईएएनएस)। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) 2012 में दो क्रिकेट श्रृंखलाओं को स्थगित करने को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को हर्जाना दे ढाका, 4 अप्रैल (आईएएनएस)। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) 2012 में दो क्रिकेट श्रृंखलाओं को स्थगित करने को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को हर्जाना दे Rating:
scroll to top