Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » भोपाल : कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प

भोपाल : कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प

भोपाल, 4 नवंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में पशु पालन मंत्री कुसुम महदेले द्वारा कथित तौर पर बच्चे को लात मारने के मामले पर बुधवार को मंत्री के इस्तीफे की मांग को लेकर उनके आवास का घेराव करने जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प हो गई।

ज्ञात हो कि पिछले दिनों पन्ना जिले में महदेले के पैरों के सामने सिर रखकर एक बच्चे ने भीख मांगी थी, जिस पर महदेले ने बच्चे को कथित तौर पर लात मारी थी। उसके बाद से कांग्रेस और अन्य विरोधी दल महदेले के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्षद मोनू सक्सेना के नेतृत्व में महदेले के आवास का घेराव करने की कोशिश की।

महदेले के आवास का घेराव करने जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोकने की पुलिस ने कोशिश की। इसी के चलते दोनों पक्षों में धक्का-मुक्की हुई और पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर हल्का बल प्रयोग किया।

प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे पार्षद सक्सेना ने संवाददाताओं से कहा कि पुलिस दमनात्मक कार्रवाई कर रही है, मगर कांग्रेस का संघर्ष जारी रहेगा।

भोपाल : कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प Reviewed by on . भोपाल, 4 नवंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में पशु पालन मंत्री कुसुम महदेले द्वारा कथित तौर पर बच्चे को लात मारने के मामले पर बुधवार को मंत्री के इस्तीफे की मांग को भोपाल, 4 नवंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में पशु पालन मंत्री कुसुम महदेले द्वारा कथित तौर पर बच्चे को लात मारने के मामले पर बुधवार को मंत्री के इस्तीफे की मांग को Rating:
scroll to top