Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र : अवैध खनन करने वालों ने एसडीएम पर हमला किया

मप्र : अवैध खनन करने वालों ने एसडीएम पर हमला किया

बुरहानपुर, 17 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में ताप्ती नदी में चल रहे अवैध खनन को रोकने पहुंचे एक एसडीएम की जान सांसत में पड़ गई। वह रेत माफिया की नाव पड़ने की कोशिश में नदी में जा गिरे। गोताखोरों ने उनकी जान बचाई। वहीं रेत माफिया के हमले में दो अन्य कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना बुधवार शाम की है। खनिज विभाग को ताप्ती नदी के जैनाबाद घाट पर अवैध रूप से रेत खनन होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद एसडीएम बड़ोले अन्य कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्हें देखकर रेत माफिया के लोग अपनी नावें लेकर भागने लगे। इस दौरान बड़ोले एक नाव पर चढ़ चुके थे। वह दूसरी नाव तक पहुंचने की कोशिश कर रहे थे और उसी दौरान नदी में जा गिरे। गोताखोरों ने उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

शिकारपुरा थाना प्रभारी प्रकाश बास्कले ने गुरुवार को आईएएनएस को बताया कि अवैध खनन के काम में लगी नाव को पकड़ने की कोशिश में एसडीएम बड़ोले नदी में गिर पड़े थे। रेत माफिया के लोगों ने उन पर व उनके साथियों पर पथराव भी किया। पथराव में एसडीएम की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और दो कर्मचारी घायल हो गए।

बास्कले ने बताया कि पुलिस ने 28 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

मप्र : अवैध खनन करने वालों ने एसडीएम पर हमला किया Reviewed by on . बुरहानपुर, 17 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में ताप्ती नदी में चल रहे अवैध खनन को रोकने पहुंचे एक एसडीएम की जान सांसत में पड़ गई। वह रेत माफिया बुरहानपुर, 17 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में ताप्ती नदी में चल रहे अवैध खनन को रोकने पहुंचे एक एसडीएम की जान सांसत में पड़ गई। वह रेत माफिया Rating:
scroll to top