Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र : किसानों की बिना शर्त रिहाई की मांग

मप्र : किसानों की बिना शर्त रिहाई की मांग

भोपाल, 23 अगस्त (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश में किसान आंदोलन के दौरान किसान नेताओं पर मामले दर्ज कर गिरफ्तार किए जाने का किसान संघर्ष समिति ने विरोध करते हुए उन्हें बिना शर्त रिहा करने की मांग की है।

संघर्ष समिति के डॉ. सुनीलम् ने बुधवार को एक विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि डी.पी. धाकड़ रतलाम जेल में हैं। उन्हें किसान आंदोलन के दौरान चार जून को तीन फर्जी मामला बनाकर गिरफ्तार किया गया है। वहीं मंगलवार को किसान नेता अमृतराम पाटीदार को गिरफ्तार किया गया। इसके विरोध में बुधवार को नारायणगढ़, मल्हारगढ़ और पीपल्यिा मंडी के किसानों के साथ एकजुटता प्रकट करते हुए व्यापारियों ने बंद रखा। किसानों ने गिरफ्तारी दी।

पूर्व विधायक डॉ. सुनीलम् ने मध्यप्रदेश के जनसंगठनों, मानव अधिकार संगठनों, किसान संगठनों, मजदूर संगठनों, युवा, महिला, दलितों और अल्पसंख्यक वर्गो के बीच कार्य कर रहे संगठनों से अपील की गई है कि वे फर्जी मुकदमों के मुद्दे पर एकजुट होकर फर्जी मुकदमे लगाने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग को लेकर मुहिम चलाएं, ताकि मध्यप्रदेश पुलिस को फर्जी मुकदमे लगाने से रोका जा सके।

मप्र : किसानों की बिना शर्त रिहाई की मांग Reviewed by on . भोपाल, 23 अगस्त (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश में किसान आंदोलन के दौरान किसान नेताओं पर मामले दर्ज कर गिरफ्तार किए जाने का किसान संघर्ष समिति ने विरोध करते हुए उन्हें ब भोपाल, 23 अगस्त (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश में किसान आंदोलन के दौरान किसान नेताओं पर मामले दर्ज कर गिरफ्तार किए जाने का किसान संघर्ष समिति ने विरोध करते हुए उन्हें ब Rating:
scroll to top