Sunday , 2 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र : खरगोन में कर्फ्यू जारी, ग्वालियर से हटा

मप्र : खरगोन में कर्फ्यू जारी, ग्वालियर से हटा

भोपाल, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में सांप्रदायिक हिंसा भड़कने के बाद खरगोन और ग्वालियर में लगाया गया कर्फ्यू खरगोन में रविवार को लगातार तीसरे दिन भी जारी है। ग्वालियर में हालात सुधरने पर हालांकि कर्फ्यू हटा लिया गया।

उल्लेखनीय है कि खरगोन जिले के शहरी इलाके में गुरुवार को रावण दहन के बाद देर रात दो समुदायों के लोगों की बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। कहासुनी देखते ही देखते सांप्रदायिक हिंसा में तब्दील हो गई थी।

पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने रविवार को आईएएनएस को बताया कि शहरी इलाके में लगाया गया कर्फ्यू रविवार को भी जारी है। शनिवार को कर्फ्यू में दो घंटे के लिए ढील दी गई थी। रविवार को भी समीक्षा के बाद ढील दी जा सकती है। स्थिति में सुधार आया है, लेकिन एहतियातन कर्फ्यू जारी रखा गया है।

वहीं दूसरी ओर ग्वालियर के सेवानगर में भी शनिवार को एक धार्मिक जुलूस के दौरान दो समुदायों में विवाद हुआ था। पथराव व तोड़फोड़ की घटना सामने आने के बाद ग्वालियर थाना क्षेत्र में कर्फ्यू लगा दिया गया था। रविवार को शांति समिति की बैठक हुई और उसके बाद कर्फ्यू हटा दिया गया। जिलाधिकारी संजय गोयल ने संवाददाताओं को बताया कि स्थिति में सुधार आने के बाद कर्फ्यू हटा लिया गया है।

मप्र : खरगोन में कर्फ्यू जारी, ग्वालियर से हटा Reviewed by on . भोपाल, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में सांप्रदायिक हिंसा भड़कने के बाद खरगोन और ग्वालियर में लगाया गया कर्फ्यू खरगोन में रविवार को लगातार तीसरे दिन भी जार भोपाल, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में सांप्रदायिक हिंसा भड़कने के बाद खरगोन और ग्वालियर में लगाया गया कर्फ्यू खरगोन में रविवार को लगातार तीसरे दिन भी जार Rating:
scroll to top