Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » धर्मंपथ » मप्र : पंचायत चुनाव के पहले चरण का मतदान जारी

मप्र : पंचायत चुनाव के पहले चरण का मतदान जारी

भोपाल, 13 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण का मतदान मंगलवार सुबह से चल रहा है। पहले चरण में 39 जिलों की पंचायतों में मतदान हो रहा है।

राज्य में पंचायत चुनाव के प्रथम चरण में 25,404 पंच, 5,702 सरपंच, 1,771 जनपद सदस्य और 223 जिला पंचायत सदस्य के लिए मतदान हो रहा है। बालाघाट जिले को छोड़कर शेष सभी स्थानों पर सुबह सात बजे मतदान शुरू हो गया। यह अपराह्न् तीन बजे तक चलेगा।

राज्य निर्वाचन आयुक्त आऱ परशुराम ने बताया कि मतदान पूरा होने के बाद पंच व सरपंच पद के मतों की गिनती की जाएगी। जनपद पंचायत व जिला पंचायत के सदस्यों के लिए हुए मतदान की मतगणना 16 जनवरी को विकास खंड स्तर पर होगी।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

मप्र : पंचायत चुनाव के पहले चरण का मतदान जारी Reviewed by on . भोपाल, 13 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण का मतदान मंगलवार सुबह से चल रहा है। पहले चरण में 39 जिलों की पंचायतों में मतदान ह भोपाल, 13 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण का मतदान मंगलवार सुबह से चल रहा है। पहले चरण में 39 जिलों की पंचायतों में मतदान ह Rating:
scroll to top