Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र : पिकनिक स्पॉट में फंसे 13 पर्यटक सुरक्षित निकाले

मप्र : पिकनिक स्पॉट में फंसे 13 पर्यटक सुरक्षित निकाले

सीहोर, 10 अगस्त (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में अचानक जलस्तर बढ़ने से सतकुंडा पिकनिक स्पॉट में फंसे 13 पर्यटकों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

पुलिस के अनुसार, रविवार को बुदनी क्षेत्र में स्थित सतकुंडा पिकनिक स्पॉट पर बड़ी संख्या में पर्यटक पहुंचे थे। यहां एक प्राकृतिक झरना है, जिसमें बरसात में पानी आता है। भोपाल सहित विभिन्न जगहों से लोग यहां सैर-सपाटे के लिए पहुंचते हैं। रविवार को अचानक जलस्तर बढ़ जाने से 20 से ज्यादा पर्यटक सतकुंडा में फंस गए थे। उनमें से 13 पर्यटकों के लिए अपनी जान बचाना मुश्किल हो गया।

सीहोर के जिलाधिकारी सुभाष खांडे ने सोमवार को आईएएनएस को बताया कि कुल 13 पर्यटक फंसे हुए थे, जिन्हें राहत और बचाव दल ने देर रात तक अभियान चलाकर सुरक्षित बाहर निकाल लिया। स्थानीय पुलिस बल और होशंगाबाद के वाटर स्पोर्ट्स के चार खिलाड़ियों ने इस अभियान में अहम भूमिका निभाई। वहीं भोपाल और होशंगाबाद से भी बचाव दल पहुंचा था।

पर्यटन स्थल सतकुंडा में अचानक जलस्तर बढ़ने से कई लोगों को जान बचाने के लिए पेड़ पर चढ़ना पड़ गया था। बाद में राहत और बचाव दल के सहयोग से इन लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

मप्र : पिकनिक स्पॉट में फंसे 13 पर्यटक सुरक्षित निकाले Reviewed by on . सीहोर, 10 अगस्त (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में अचानक जलस्तर बढ़ने से सतकुंडा पिकनिक स्पॉट में फंसे 13 पर्यटकों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। पुल सीहोर, 10 अगस्त (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में अचानक जलस्तर बढ़ने से सतकुंडा पिकनिक स्पॉट में फंसे 13 पर्यटकों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। पुल Rating:
scroll to top