Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र : भंडारे का प्रसाद खाने से 2 की मौत, 70 बीमार

मप्र : भंडारे का प्रसाद खाने से 2 की मौत, 70 बीमार

पन्ना 1 जुलाई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में एक मंदिर में आयोजित भंडारे में प्रसाद खाने से 70 लोग बीमार हो गए। दो लोगों की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई, वहीं 50 से ज्यादा लोग अब भी विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हैं।

पवई पुलिस थाने के प्रभारी रघुनाथ खातेकर ने बुधवार को आईएएनएस को बताया कि मुडवारी गांव के मंदिर में मंगलवार को भंडारे का आयोजन किया गया था। इस भंडारे में एक हजार से ज्यादा लोगों ने प्रसाद खाया था, जिनमें से 70 लोगों की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें उल्टी-दस्त की शिकायत हुई। बीमार लोगों को उपचार के लिए पन्ना, सतना व पवई के अस्पतालों में भर्ती कराया गया।

खातेकर ने आगे बताया कि बीमार लोगों में से दो की सतना में उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं 50 से ज्यादा लोगों का अब भी विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

वहीं, इस बात की जांच कराई जा रही है कि प्रसाद खाने से लोगों की तबियत क्यों बिगड़ी?

मप्र : भंडारे का प्रसाद खाने से 2 की मौत, 70 बीमार Reviewed by on . पन्ना 1 जुलाई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में एक मंदिर में आयोजित भंडारे में प्रसाद खाने से 70 लोग बीमार हो गए। दो लोगों की अस्पताल में उपचार के दौरान पन्ना 1 जुलाई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में एक मंदिर में आयोजित भंडारे में प्रसाद खाने से 70 लोग बीमार हो गए। दो लोगों की अस्पताल में उपचार के दौरान Rating:
scroll to top