Monday , 29 April 2024

Home » भारत » मप्र : भाजपा नेता ने शिवराज को कटघरे में खड़ा किया

मप्र : भाजपा नेता ने शिवराज को कटघरे में खड़ा किया

भोपाल, 10 दिसंबर (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले ही भारतीय जनता पार्टी के भीतर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ आवाज उठने लगी है। एग्जिट पोल के अनुमानों के आधार पर पूर्व सांसद रघुनंदन शर्मा ने कहा कि अगर राज्य में भाजपा को पिछले चुनाव के मुकाबले नुकसान होता है तो इसकी जिम्मेदारी भी शिवराज को लेनी चाहिए।

भाजपा के पूर्व सांसद शर्मा का एक बयान सोमवार को राजनीति के गलियारों में चर्चा में है। शर्मा ने रविवार को मंदसौर में कहा था कि एग्जिट पोल के अनुमान भले ही पूरी तरह सही न हों, मगर यह तो बता ही रहे हैं कि पिछले चुनाव के मुकाबले सीटें कम हो रही हैं। मुख्यमंत्री शिवराज ने चुनाव में बहुत परिश्रम किया है, जीत मिलने पर श्रेय उन्हें दिया जाएगा और अगर भाजपा को नुकसान होता है तो उसका दोष भी शिवराज को स्वीकारना चाहिए।

पिछले दिनों शिवराज ने आरक्षण को लेकर दिए बयान ‘कोई माई का लाल आरक्षण खत्म नहीं कर सकता’ को लेकर पूछे गए सवाल पर शर्मा ने कहा कि इस बयान से राज्य में भाजपा को 10 से 15 सीटों का नुकसान हो रहा है।

शर्मा ने कहा कि समाज के विभिन्न वर्गो, साधु-संतों से उनकी बात हुई है। शिवराज ने ‘माई का लाल’ वाला बयान भले ही भावावेश में आकर दिया हो, मगर उसमें दंभ भी नजर आता है। इससे पार्टी को नुकसान हुआ है।

मप्र : भाजपा नेता ने शिवराज को कटघरे में खड़ा किया Reviewed by on . भोपाल, 10 दिसंबर (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले ही भारतीय जनता पार्टी के भीतर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ आवाज उठने लगी है भोपाल, 10 दिसंबर (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले ही भारतीय जनता पार्टी के भीतर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ आवाज उठने लगी है Rating:
scroll to top