Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र में जिला परिवहन अधिकारी निलंबित

मप्र में जिला परिवहन अधिकारी निलंबित

भोपाल, 7 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में हादसे के बाद बस का परमिट बनाने के चले प्रयासों को परिहवन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने गंभीरता से लिया है और जिला परिवहन अधिकारी सूर्यकांत त्रिपाठी को निलंबित कर दिया है।

राजगढ़ जिले में मंगलवार को एक यात्री बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से एक बच्चे सहित दो लोग की मृत्यु हो गई थी। इस प्रकरण में प्रथम दृष्टया अभिलेखों एवं मैदानी कार्रवाई में डीटीओ की लापरवाही पाई गई। साथ ही हादसे के बाद बस का परमिट जारी करने की कोशिश हुई।

परिवहन मंत्री सिंह के बुधवार को दिए गए निर्देश के आधार पर विभाग ने डीटीओ को निलंबित कर घटना की जांच अपर आयुक्त स्तर के अधिकारी से करवाए जाने का निर्णय लिया है।

मप्र में जिला परिवहन अधिकारी निलंबित Reviewed by on . भोपाल, 7 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में हादसे के बाद बस का परमिट बनाने के चले प्रयासों को परिहवन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने गंभीरता से लिया है औ भोपाल, 7 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में हादसे के बाद बस का परमिट बनाने के चले प्रयासों को परिहवन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने गंभीरता से लिया है औ Rating:
scroll to top