Tuesday , 7 May 2024

Home » भारत » मप्र में तंबाकू निषेध दिवस पर कार्यक्रमों का आयोजन

मप्र में तंबाकू निषेध दिवस पर कार्यक्रमों का आयोजन

भोपाल, 28 मई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में 31 मई को तंबाकू एवं धूम्रपान निषेध दिवस पर आम लोगों में जागरुकता लाने के लिए कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। ये कार्यक्रम भोपाल से लेकर मध्य प्रदेश के दूरदराज के गांवों तक में आयोजित होंगे। इन कार्यक्रमों के जरिये तंबाकू व धूम्रपान से स्वास्थ्य पर होने वाले दुष्प्रभावों के बारे में बताया जाएगा।

राज्य सरकार ने तंबाकू एवं धूम्रपान निषेध दिवस पर कार्यक्रमों के आयोजन के निर्देश दिए हैं। सरकारी निर्देशों के अनुसार शासकीय कार्यालयों एवं शैक्षणिक संस्थानों में संगोष्ठी, रैली, प्रदर्शनी, वाद-विवाद प्रतियोगिता, निबंध प्रतियोगिता, प्रश्न मंच, चित्रकला प्रतियोगिता, गीत, नृत्य आदि आयोजित किए जाएंगे। राज्य सरकार पहले ही तंबाकू और तंबाकू से बने उत्पादों की बिक्री पर प्रतिबंध लगा चुकी है।

मप्र में तंबाकू निषेध दिवस पर कार्यक्रमों का आयोजन Reviewed by on . भोपाल, 28 मई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में 31 मई को तंबाकू एवं धूम्रपान निषेध दिवस पर आम लोगों में जागरुकता लाने के लिए कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। ये कार् भोपाल, 28 मई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में 31 मई को तंबाकू एवं धूम्रपान निषेध दिवस पर आम लोगों में जागरुकता लाने के लिए कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। ये कार् Rating:
scroll to top