Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र में तेज धूप

मप्र में तेज धूप

मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में राज्य के कई हिस्सों में लू चलने का अनुमान जताया है।

राज्य में सोमवार सुबह से तेज धूप से जनजीवन असर पड़ रहा है। बीते 24 घंटों के दौरान राज्य के कई हिस्सों में बूंदाबांदी हुई वहीं लू का असर भी रहा।

मौसम विभाग के अनुसार, आगामी 24 घंटों में राज्य में कई हिस्सों में लू चल सकती है। न्यूनतम तापमान भी 25 डिग्री सेल्सियस से 31 डिग्री सेल्सियस के बीच बना हुआ है।

राज्य के तापमान में उतार चढ़ाव जारी है। सोमवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 31.4 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 27 डिग्री, ग्वालियर का 25.2 डिग्री और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 29.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

सोमवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 43.7 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 42 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 42.2 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 43.2 डिग्री सेल्सियस रहा।

मप्र में तेज धूप Reviewed by on . मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में राज्य के कई हिस्सों में लू चलने का अनुमान जताया है। राज्य में सोमवार सुबह से तेज धूप से जनजीवन असर पड़ रहा है। बीते 24 घंटों के मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में राज्य के कई हिस्सों में लू चलने का अनुमान जताया है। राज्य में सोमवार सुबह से तेज धूप से जनजीवन असर पड़ रहा है। बीते 24 घंटों के Rating:
scroll to top