Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र में पारा गिरा

मप्र में पारा गिरा

भोपाल, 25 नवंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में राजधानी भोपाल तथा अन्य स्थानों पर बुधवार को तापमान में गिरावट दर्ज किया गया है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान कुछ स्थानों पर बारिश होने का अनुमान जताया है।

राज्य के अधिकांश हिस्सों में बुधवार को मौसम साफ है और धूप खिली है, लेकिन हवाओं में घुली ठंडक के कारण सुबह ठंड का असर बना रहा। बीते 24 घंटों के दौरान इंदौर संभाग में कुछ स्थानों पर बौछारें पड़ने से तापमान में गिरावट आई है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान भोपाल, इंदौर, होशंगाबाद और उज्जैन में बौछारें पड़ने का अनुमान जताया है।

राज्य के तापमान में उतार चढ़ाव का दौर जारी है। बुधवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 17.3 डिग्री, इंदौर का 18.2 डिग्री, ग्वालियर का 12 डिग्री और जबलपुर का 14.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

इससे पहले मंगलवार को राजधानी भोपाल का अधिकतम तापमान 30.7 डिग्री, इंदौर का 29.3 डिग्री, ग्वालियर का 30.1 डिग्री और जबलपुर का 28.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

मप्र में पारा गिरा Reviewed by on . भोपाल, 25 नवंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में राजधानी भोपाल तथा अन्य स्थानों पर बुधवार को तापमान में गिरावट दर्ज किया गया है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान भोपाल, 25 नवंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में राजधानी भोपाल तथा अन्य स्थानों पर बुधवार को तापमान में गिरावट दर्ज किया गया है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान Rating:
scroll to top