Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » ओलंपिक टेस्ट इवेंट में लिन डान ने बटोरी सुर्खियां

ओलंपिक टेस्ट इवेंट में लिन डान ने बटोरी सुर्खियां

रियो डी जेनेरियो, 25 नवंबर (आईएएनएस)। चीन के पांच बार के विश्व चैम्पियन और दो बार के ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता लिन डान ने रियो 2016 तैयारियों की तारीफ की।

लिन ने रियो में जारी बैडमिंटन टेस्ट इवेंट में धमाकेदार प्रदर्शन के साथ शुरुआत की।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, 32 वर्षीय चीनी खिलाड़ी ने मंगलवार को रियोसेंट्रों में खेले गए मुकाबले में केवल 22 मिनटों में ही अपने प्रतिद्वंद्वी ब्राजील के इगोर इब्राहम को 21-12, 21-5 से मात दी।

बैडमिंटन के डेविड बेकहम माने जाने वाले लिन मंगलवार को मुकाबला देखने आए दर्शकों के लिए आकर्षण का मुख्य केंद्र थे।

लिन ने कहा, “मुकाबला काफी करीब होता जा रहा है और स्थल से पहचान होना काफी जरूरी है।”

केवल मीडिया और प्रशंसक ही नहीं, बल्कि टेस्ट इवेंट में हिस्सा लेने आए प्रतिद्वंद्वी भी बैडमिंटन जगत के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में गिने जाने वाले लिन से मिलने के लिए बैताब दिखे।

लिन का लक्ष्य अगले साल होने वाले रियो 2016 ओलंपिक खेलों में स्वर्ण पदक हासिल कर अपनी हैट्रिक पूरी करना है। उन्होंने 2008 बीजिंग ओलंपिक और 2012 लंदन ओलंपिक में स्वर्ण पदक हासिल किया।

रियो में 24 नवंबर से शुरू हुआ बैडमिंटन टेस्ट इवेंट 29 नवंबर तक जारी रहेगा।

ओलंपिक टेस्ट इवेंट में लिन डान ने बटोरी सुर्खियां Reviewed by on . रियो डी जेनेरियो, 25 नवंबर (आईएएनएस)। चीन के पांच बार के विश्व चैम्पियन और दो बार के ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता लिन डान ने रियो 2016 तैयारियों की तारीफ की। लिन ने रियो डी जेनेरियो, 25 नवंबर (आईएएनएस)। चीन के पांच बार के विश्व चैम्पियन और दो बार के ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता लिन डान ने रियो 2016 तैयारियों की तारीफ की। लिन ने Rating:
scroll to top