Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र में फिल्म ‘अ प्रेयर फॉर रेन’ कर मुक्त

मप्र में फिल्म ‘अ प्रेयर फॉर रेन’ कर मुक्त

भोपाल, 20 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश सरकार ने भोपाल गैस त्रासदी पर बनी फिल्म ‘अ प्रेयर फॉर रेन’ को मनोरंजन कर मुक्त करने का निर्णय लिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस फिल्म को कर मुक्त करने की घोषणा पहले ही की थी।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में मंगलवार को हुई मंत्रिपरिषद् की बैठक में रवि कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘अ प्रेयर फॉर रेन’ को सिनेमाघरों में प्रदर्शन पर विलासिता, मनोरंजन एवं विज्ञापन कर अधिनियम के तहत छूट देने का निर्णय लिया।

मंत्रिपरिषद ने अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की स्थापना के लिए दी गई भूमि की अदला-बदली की अनुमति दी। साथ ही जबलपुर में बोरलाग इंस्टीट्यूट को आवंटित 541 एकड़ भूमि की लीज अवधि 30 वर्ष से बढ़ाकर 99 वर्ष करने का निर्णय लिया। भारत सरकार के कृषि विस्तार एवं अनुसंधान संस्थान के अनुरोध पर अढ़ाई गई लीज अवधि से संस्थान की स्थापना और संचालन में भविष्य में किसी प्रकार की भूमि संबंध समस्या उत्पन्न नहीं होगी।

मंत्रिपरिषद् ने बासमती धान के सीमित संदर्भ में कर दायित्व सीमा 10 करोड़ से बढ़ाकर 50 करोड़ रुपये करने की अधिसूचना का अनुमोदन किया। इसके अलावा लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में संविदा पर कार्यरत पैरामेडिकल कर्मचारियों की संविदा अवधि 31 मार्च, 2015 तक बढ़ाने का निर्णय लिया।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

मप्र में फिल्म ‘अ प्रेयर फॉर रेन’ कर मुक्त Reviewed by on . भोपाल, 20 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश सरकार ने भोपाल गैस त्रासदी पर बनी फिल्म 'अ प्रेयर फॉर रेन' को मनोरंजन कर मुक्त करने का निर्णय लिया है। मुख्यमंत्री शिवराज भोपाल, 20 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश सरकार ने भोपाल गैस त्रासदी पर बनी फिल्म 'अ प्रेयर फॉर रेन' को मनोरंजन कर मुक्त करने का निर्णय लिया है। मुख्यमंत्री शिवराज Rating:
scroll to top