Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र : शिवराज 2 निवेशकों से मिले, अनुकूल माहौल का भरोसा दिया

मप्र : शिवराज 2 निवेशकों से मिले, अनुकूल माहौल का भरोसा दिया

भोपाल, 7 सितंबर (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से सोमवार को दो निवेशकों से मुलाकात की और उन्हें बताया कि राज्य में निवेशकों के लिए अनुकूल माहौल है और उन्हें सुविधाएं देने के लिए सरकार ने कई कदम उठाए हैं।

मुख्यमंत्री से प्रॉक्टर एंड गेम्बल होम पड्रक्ट्स के मुख्य कार्यपालन अधिकारी (सीईओ) व प्रबंध निदेशक (मैनेजिंग डायरेक्टर) अल रजवानी और आर्टिसन एग्रोटेक के सीईओ देव मुखर्जी ने मुलाकात की और उनकी कंपनियों द्वारा किए जा रहे निवेश का ब्योरा दिया।

शिवराज ने कहा कि मध्यप्रदेश में निवेशकों के लिए अनुकूल वातावरण है। प्रदेश में निवेशकों के लिए सिंगल डोर पॉलिसी लागू की गई है। मुलाकात के दौरान रजवानी ने बताया कि मल्टीनेशनल कंपनी प्रॉक्टर एंड गेम्बल ने प्रदेश में करीब 2000 करोड़ रुपये का निवेश किया है। कंपनी द्वारा 3000 करोड़ रुपये का निवेश और प्रस्तावित है।

आर्टिसन एग्रोटेक के मुखर्जी ने बताया कि कंपनी द्वारा बांस पर आधारित पार्टिकल बोर्ड और एमडीएफ यूनिट की स्थापना प्रस्तावित है। इससे करीब तीन हजार लोगों को स्थायी रोजगार मिलेगा। उन्होंने नदियों के किनारे बांस उत्पादन का सुझाव दिया और कहा कि इससे मिट्टी का कटाव रुकेगा।

मप्र : शिवराज 2 निवेशकों से मिले, अनुकूल माहौल का भरोसा दिया Reviewed by on . भोपाल, 7 सितंबर (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से सोमवार को दो निवेशकों से मुलाकात की और उन्हें बताया कि राज्य में निवेशकों के लिए अनुकू भोपाल, 7 सितंबर (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से सोमवार को दो निवेशकों से मुलाकात की और उन्हें बताया कि राज्य में निवेशकों के लिए अनुकू Rating:
scroll to top