Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » मशरफे ने जिम्बाब्वे श्रृंखला से लिए अहम सबक

मशरफे ने जिम्बाब्वे श्रृंखला से लिए अहम सबक

ढाका, 24 जनवरी (आईएएनएस)। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे बिन मुर्तजा ने जिम्बाब्वे के खिलाफ हाल ही में हुए टी-20 श्रृंखला से आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए अहम सीख हासिल की।

शुक्रवार को शेख अबु नासिर स्टेडियम में हुए चौथे मैच में बांग्लादेश को जिम्बाब्वे के हाथों 18 रनों से हार झेलनी पड़ी, जिसके चलते चार मैचों की श्रृंखला 2-2 से बराबर पर छूटी।

वेबसाइट ‘बीडीन्यूज24 डॉट कॉम’ के अनुसार, बांग्लादेश ने विश्व कप के चलते जिम्बाब्वे के खिलाफ इस श्रृंखला में कई प्रयोग किए और छह नए खिलाड़ियों को पदार्पण का मौका दिया।

बांग्लादेश वास्तव में टी-20 विश्व कप के लिए सर्वश्रेष्ठ मजबूत टीम की तलाश में है।

मशरफे के अनुसार, “हमें एक अच्छी टीम बनाने के लिए कई शानदार सबक मिले। अगर आप 15 सदस्यीय टीम का बात करें तो हमें उनमें से आठ या नौ खिलाड़ी मिल चुके हैं, लेकिन अभी भी कुछ चीजों पर विचार करने की जरूरत है।”

उन्होंने कहा, “हमारे सामने टीम में शामिल करने के लिए खिलाड़ी की योग्यता के संबंध में कुछ चीजें साफ हो चुकी हैं। सबसे बढ़कर हमें एशिया कप की चुनौतियों के लिए तैयार होना चाहिए। टी-20 में कोई भी एक ओवर मैच का रुख पलटने वाला साबित हो सकता है। हमें इसे ध्यान में रखने की जरूरत है।”

मशरफे ने जिम्बाब्वे श्रृंखला से लिए अहम सबक Reviewed by on . ढाका, 24 जनवरी (आईएएनएस)। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे बिन मुर्तजा ने जिम्बाब्वे के खिलाफ हाल ही में हुए टी-20 श्रृंखला से आईसीसी टी-20 विश्व कप के लि ढाका, 24 जनवरी (आईएएनएस)। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे बिन मुर्तजा ने जिम्बाब्वे के खिलाफ हाल ही में हुए टी-20 श्रृंखला से आईसीसी टी-20 विश्व कप के लि Rating:
scroll to top