Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » महीने भर के लिए कोर्ट से बाहर हुए फेडरर

महीने भर के लिए कोर्ट से बाहर हुए फेडरर

बासेल, 3 फरवरी (आईएएनएस)। दुनिया के महानतम टेनिस खिलाड़ियों में शुमार स्विट्जरलैंड के स्टार रोजर फेडरर ने घुटने का ऑपरेशन करवाया है और अब वह कम से कम एक महीने कोर्ट पर नहीं उतर सकेंगे।

फेडरर बीते सप्ताह वर्ष के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में खेलते हुए चोटिल हो गए थे।

फेडरर के घुटने की एक मांसपेशी टूट गई थी, जिसका उन्होंने स्विट्जरलैंड में ही ऑपरेशन करवाया है।

17 ग्रैंड स्लैम खिताब जीत चुके फेडरर ने इसी महीने इससे पहले रॉटरडम में होने वाले वर्ल्ड टेनिस टूर्नामेंट और दुबई चैम्पियनशिप से अपना नाम वापस ले लिया था।

फेडरर ने बुधवार को अपने फेसबुक पेज पर लिखा, “आप सभी को बता दूं कि मैंने मंगलवार को अपने घुटने की आर्थोस्कोपिक सर्जरी करवाई है। आस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल के दौरान मुझे घुटने में चोट लगी थी।”

फेडरर ने कहा, “मैं रॉटरडम और दुबई के अपने प्रशंसकों से माफी मांगता हूं, मैं वहां खेलने को बेहद इच्छुक था। मैं खुश हूं और आभारी हूं, क्योंकि मेरे चिकित्सक ने बताया कि ऑपरेशन सफल रहा। मैं जल्द से जल्द इससे उबरने और कोर्ट पर वापसी करने की कोशिश करूंगा।”

महीने भर के लिए कोर्ट से बाहर हुए फेडरर Reviewed by on . बासेल, 3 फरवरी (आईएएनएस)। दुनिया के महानतम टेनिस खिलाड़ियों में शुमार स्विट्जरलैंड के स्टार रोजर फेडरर ने घुटने का ऑपरेशन करवाया है और अब वह कम से कम एक महीने क बासेल, 3 फरवरी (आईएएनएस)। दुनिया के महानतम टेनिस खिलाड़ियों में शुमार स्विट्जरलैंड के स्टार रोजर फेडरर ने घुटने का ऑपरेशन करवाया है और अब वह कम से कम एक महीने क Rating:
scroll to top