Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » माइंडट्री ने एआई में फैकल्टी पद के लिए आईआईटी मद्रास से की भागीदारी

माइंडट्री ने एआई में फैकल्टी पद के लिए आईआईटी मद्रास से की भागीदारी

बेंगलुरू, 17 सितम्बर (आईएएनएस)। वैश्विक प्रौद्योगिकी सेवा कंपनी, माइंडट्री ने डेटा विज्ञान और कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) में एक समर्पित फैकल्टी फेलो पद के लिए भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) मद्रास के साथ साझेदारी की है। कंपनी ने सोमवार को यह घोषणा की।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि आईआईटी मद्रास ने माइंडट्री फैकल्टी फेलो पद के लिए फैकल्टी सदस्यों में से चयन के लिए आधिकारिक प्रक्रिया शुरू कर दी है।

आईआईटी मद्रास के निदेशक भास्कर राममूर्ति ने कहा, “एआई, डेटा विज्ञान, और मशीन लर्निग ज्यादातर संगठनों के लिए नया क्षेत्र है, और माइंडट्री के साथ गहरी भागीदारी ने हमें हमारे छात्रों और शिक्षकों को उद्योग की जरूरतों तक बहुमूल्य पहुंच प्रदान करने का मौका दिया है।”

माइंडट्री ने कहा कि इस भागीदारी का लक्ष्य डेटा साइंस और एआई के दुनिया भर में अभिग्रहण की रफ्तार को बढ़ावा देने के लिए समाधान का निर्माण करना है।

कंपनी ने कहा वह आईआईटी मद्रास के साथ अन्य क्षेत्रों में भी भागीदारी बढ़ाएगी, जिसमें पर्सनलाइजेशन, कंवर्शनल इंटरफेसेसज और नेचुरल लैंगुवेज जेनरेशन प्रमुख हैं।

माइंडट्री के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक रोस्तोव रावनन ने कहा, “कृत्रिम बुद्धिमत्ता और डेटा साइंस हमारे ग्राहकों की प्रमुख प्राथमिकता में शामिल हैं, क्योंकि इन तकनीकों में नए व्यापारिक अवसरों के सृजन की अपार क्षमता है।”

माइंडट्री ने एआई में फैकल्टी पद के लिए आईआईटी मद्रास से की भागीदारी Reviewed by on . बेंगलुरू, 17 सितम्बर (आईएएनएस)। वैश्विक प्रौद्योगिकी सेवा कंपनी, माइंडट्री ने डेटा विज्ञान और कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) में एक समर्पित फैकल्टी फेलो पद के लिए भा बेंगलुरू, 17 सितम्बर (आईएएनएस)। वैश्विक प्रौद्योगिकी सेवा कंपनी, माइंडट्री ने डेटा विज्ञान और कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) में एक समर्पित फैकल्टी फेलो पद के लिए भा Rating:
scroll to top