Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » माइक्रोसॉफ्ट ने विंडोज 10 के लिए नया मुफ्त ‘ऑफिस’ एप जारी किया

माइक्रोसॉफ्ट ने विंडोज 10 के लिए नया मुफ्त ‘ऑफिस’ एप जारी किया

सैन फ्रांसिस्को, 21 फरवरी (आईएएनएस)। विंडोज 10 पर वर्तमान ‘माईऑफिस’ एप की जगह पर माइक्रोसॉफ्ट ने यूजर्स के लिए नया मुफ्त प्री-इंस्टाल्ड ‘ऑफिस’ एप जारी किया है, जिसके लिए ऑफिस 365 की ग्राहकी खरीदने की जरूरत नहीं होगी।

‘माईऑफिस’ एप यूजर्स को एक ही जगह पर वर्ड, पॉवर प्वाइंट, एक्सेल और वन नोट समेत ऑफिस 365 माइक्रोसॉफ्ट ग्राहकी सेवा का उपयोग करने में सक्षम बनाता है।

सॉफ्टवेयर दिग्गज ने बुधवार को एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा कि नया ‘ऑफिस’ एप सामान्य ऑफिस एप्स और सेवाओं तक तुरंत पहुंच मुहैया कराता है। संस्थानों की जरूरतों पर ध्यान देते हुए माइक्रोसॉफ्ट ने इसमें कई क्षमताएं जोड़ी है, जो आईटी एडमिनिस्ट्रेट के लिए उपयोगी है।

पोस्ट में कहा गया, “‘ऑफिस’ के साथ लोग अपने यूजर अनुभव को वैयक्तिकृत करने में सक्षम होंगे, जिसमें थर्ड पार्टी एप्स तक पहुंच भी शामिल है। यह माइक्रोसॉफ्ट सर्च को सक्रिय कर देता है, जिससे संगठन के अंदर भी किसी दस्तावेज या व्यक्ति की सर्च काफी आसान हो जाती है।”

नए एप को विंडोज 10 यूजर्स के लिए अगले कुछ हफ्तों में जारी कर दिया जाएगा तथा ‘माईऑफिस’ एप के अपडेट से स्वत: स्थापित हो जाएगा।

पोस्ट में कहा गया, “यह किसी भी ऑफिस365 की ग्राहकी के साथ काम करेगा, जिसमें ऑफिस 2019, ऑफिस 2016 और ऑफिस ऑनलाइन (ग्राहकों के लिए मुप्त वेब वर्शन) शामिल है।”

माइक्रोसॉफ्ट ने विंडोज 10 के लिए नया मुफ्त ‘ऑफिस’ एप जारी किया Reviewed by on . सैन फ्रांसिस्को, 21 फरवरी (आईएएनएस)। विंडोज 10 पर वर्तमान 'माईऑफिस' एप की जगह पर माइक्रोसॉफ्ट ने यूजर्स के लिए नया मुफ्त प्री-इंस्टाल्ड 'ऑफिस' एप जारी किया है, सैन फ्रांसिस्को, 21 फरवरी (आईएएनएस)। विंडोज 10 पर वर्तमान 'माईऑफिस' एप की जगह पर माइक्रोसॉफ्ट ने यूजर्स के लिए नया मुफ्त प्री-इंस्टाल्ड 'ऑफिस' एप जारी किया है, Rating:
scroll to top