Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मिल्खा के विचार को गलत संदर्भ में पेश किया गया : फरहान

मिल्खा के विचार को गलत संदर्भ में पेश किया गया : फरहान

नई दिल्ली, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ के जरिए पर्दे पर खिलाड़ी मिल्खा सिंह के किरदार को जीवंत करने वाले अभिनेता, फिल्मकार फरहान अख्तर ने गुरुवार को महान भारतीय खिलाड़ी का समर्थन करते हुए कहा कि उन्हें अपना विचार रखने का ‘पूरा हक’ है।

फरहान ने रियो ओलंपिक्स में सलमान खान को भारत का ब्रांड एंबेस्डर चुने जाने पर मिल्खा की टिप्पपणी को गलत संदर्भ में लेने के लिए मीडिया की निंदा की है। उन्होंने कहा कि मिल्खा ने सलमान के खिलाफ कुछ नहीं कहा।

इस विवाद के बारे में पूछे जाने पर फरहान ने कहा, “मैं इस पर फैसला नहीं ले सकता। भारतीय सदस्य समिति ही इस पर फैसला ले सकती है कि वह किसे एंबेस्डर नियुक्त करना चाहते हैं। अगर उन्हें यह लगता है कि यह सही है तो मैं इस बारे में कुछ भी नहीं कह सकता। लेकिन मुझे लगता है कि मिल्खा जी ने जो भी कहा और उसे जिस प्रकार से लिया गया, वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।”

फरहान ने कहा, “उन्होंने अभिनेता के खिलाफ कुछ नहीं कहा, बल्कि उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें यह निर्णय लेना होता तो वह इसके लिए किसी खिलाड़ी को चुनते। मुझे लगता है कि उन्हें अपने विचार रखने का पूरा हक है। मीडिया में जो कहा गया, उन्होंने वह कभी नहीं कहा।”

सलमान को रियो ओलंपिक्स के लिए भारत का ब्रांड एंबेस्डर नियुक्त किए जाने को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया था।

मिल्खा समेत कई खिलाड़ियों ने इस फैसले का आलोचना की है, जबकि बॉलीवुड स्टार किरण खेर और फिल्मकार सूरज बड़जात्या ने सलमान का समर्थन किया है।

फरहान इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आइफा) पुरस्कारों के 17वें संस्करण की घोषणा के लिए अभिनेता अनिल कपूर के साथ दिल्ली में मौजूद थे।

मिल्खा के विचार को गलत संदर्भ में पेश किया गया : फरहान Reviewed by on . नई दिल्ली, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' के जरिए पर्दे पर खिलाड़ी मिल्खा सिंह के किरदार को जीवंत करने वाले अभिनेता, फिल्मकार फरहान अख्तर ने गुरुवा नई दिल्ली, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' के जरिए पर्दे पर खिलाड़ी मिल्खा सिंह के किरदार को जीवंत करने वाले अभिनेता, फिल्मकार फरहान अख्तर ने गुरुवा Rating:
scroll to top