Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » मिस्र के कार्यकारी प्रधानमंत्री बने मुस्तफा मदबौली

मिस्र के कार्यकारी प्रधानमंत्री बने मुस्तफा मदबौली

काहिरा, 24 नवंबर (आईएएनएस)। मिस्र ने आवास मंत्री मुस्तफा मदबौली को नया कार्यकारी प्रधानमंत्री नियुक्त किया है।

उन्हें शेरिफ इस्माइल की जगह यह पद सौंपा गया है, जो इलाज के लिए जर्मनी गए हैं।

समाचार एजेंसी ‘एमईएनए’ ने बताया कि इस्माइल गुरुवार को जर्मनी के लिए रवाना हुए हैं। वह तीन सप्ताह तक जर्मनी में रहेंगे जिस दौरान उन्हें सर्जरी से गुजरना होगा।

बुधवार को कैबिनेट के प्रवक्ता अशरफ सुल्तान ने स्थानीय मीडिया को बताया कि इस्माइल के पाचन तंत्र की सर्जरी होगी। उन्होंने अशरफ को ट्यूमर या कोई और बीमारी होने की अफवाहों को भी खारिज कर दिया।

वहीं, अशफर ने गुरुवार को कहा कि राष्ट्रपति अब्देल-फतह अल सीसी ने इस्माइल के जर्मनी से सुरक्षित रूप से वापस लौटने तक मदबौली को प्रधानमंत्री के पद पर नियुक्त किया है।

‘एमईएनए’ ने आवास मंत्री व कार्यकारी प्रधानमंत्री के हवाले से बताया, इंजीनियर शेरीफ इस्माइल के सभी मंत्रियों के दिलों में बड़ी जगह है और वह प्रधानमंत्री के रूप में अपने जिम्मेदारी को पूरा करने के प्रयास कर रहे हैं।

मिस्र के कार्यकारी प्रधानमंत्री बने मुस्तफा मदबौली Reviewed by on . काहिरा, 24 नवंबर (आईएएनएस)। मिस्र ने आवास मंत्री मुस्तफा मदबौली को नया कार्यकारी प्रधानमंत्री नियुक्त किया है।उन्हें शेरिफ इस्माइल की जगह यह पद सौंपा गया है, जो काहिरा, 24 नवंबर (आईएएनएस)। मिस्र ने आवास मंत्री मुस्तफा मदबौली को नया कार्यकारी प्रधानमंत्री नियुक्त किया है।उन्हें शेरिफ इस्माइल की जगह यह पद सौंपा गया है, जो Rating:
scroll to top