Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मिस्र में फिल्मोत्सव का शुभारंभ करेंगे अमिताभ

मिस्र में फिल्मोत्सव का शुभारंभ करेंगे अमिताभ

मुंबई, 13 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन इस महीने के आखिर में मिस्र के दौरे पर जाएंगे, जहां पर वह ‘इंडिया बाइ द नाइल फेस्टिवल-2015’ का शुभारंभ करेंगे। यह फिल्मोत्सव समकालीन और शास्त्रीय संगीत, नृत्यकला, रंगमंच, दृश्य कला, फिल्में और साहित्य को समेटे होगा।

72 वर्षीय अभिनेता अमिताभ बच्चन इस महोत्सव के सम्माननीय अतिथि होंगे। इस फिल्मोत्सव में उनकी 1977 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘अमर अकबर एंथनी’ दिखाई जाएगी।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग एसआरबच्चन डॉट टंबलर डॉट कॉम पर लिखा, “इस महीने के आखिर में एनुअल इंडिया डे कल्चरल फेस्टिवल ‘इंडिया बाइ द नाइल’ के शुभारंभ के लिए मुझे मिस्र और काहिरा की यात्रा पर जाना है। वहां के ओपेरा हाउस में मेरी फिल्म ‘अमर अकबर एंथनी’ दिखाई जाएगी, जिसके बाद मैं वहां पर फिल्म के बारे में बात करूंगा। इसके बाद मैं पिरामिड में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का उद्घाटन करूंगा।”

‘इंडिया बाई द नाइल’ की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक यह फिल्मोत्सव 30 मार्च को शुरू होगा और 17 अप्रैल तक जारी रहेगा।

मिस्र में फिल्मोत्सव का शुभारंभ करेंगे अमिताभ Reviewed by on . मुंबई, 13 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन इस महीने के आखिर में मिस्र के दौरे पर जाएंगे, जहां पर वह 'इंडिया बाइ द नाइल फेस्टिवल-2015' का शुभारंभ कर मुंबई, 13 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन इस महीने के आखिर में मिस्र के दौरे पर जाएंगे, जहां पर वह 'इंडिया बाइ द नाइल फेस्टिवल-2015' का शुभारंभ कर Rating:
scroll to top