Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मुरैना में बोर में गिरे बच्चे को बचाने का अभियान जारी

मुरैना में बोर में गिरे बच्चे को बचाने का अभियान जारी

मुरैना, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक खुले बोर (गड्ढे) में गिरे बच्चे को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए बचाव अभियान सोमवार को भी जारी है। बचाव अभियान में जुटे अमले को बच्चे को अगले कुछ घंटों में बाहर निकाल लेने की उम्मीद है।

मुरैना जिले के बागचीनी थानाक्षेत्र के नंद गंगोली गांव में देवेंद्र शर्मा का बेटा राघव (3) रविवार सुबह अपनी दादी के साथ खेत में गया था। उसी दौरान खेलते समय वह ट्यूबवेल के बोर में गिर पड़ा। बोर 100 फुट से ज्यादा गहरा बताया गया है, लेकिन बच्चा 50 से 60 फुट की गहराई में फंसा हुआ है।

बच्चे को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए रविवार दोपहर से सेना बचाव कार्य में जुटी हुई है। बोर के समानांतर एक बड़ा गड्ढा खोदा गया है। वहीं बच्चे पर कैमरे की मदद से नजर रखी जा रही है। उसे ऑक्सीजन भी पहुंचाई जा रही है।

क्षेत्रीय विधायक सत्यपाल सिंह सिकरवार ने संवाददाताओं को बताया कि पूरी रात बचाव अभियान जारी रहा। उम्मीद है कि बच्चे को जल्द सुरक्षित बाहर निकाल लिया जाएगा। स्थानीय लोग बच्चे की सलामती की दुआ मांग रहे हैं।

मुरैना में बोर में गिरे बच्चे को बचाने का अभियान जारी Reviewed by on . मुरैना, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक खुले बोर (गड्ढे) में गिरे बच्चे को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए बचाव अभियान सोमवार को भी जारी है मुरैना, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक खुले बोर (गड्ढे) में गिरे बच्चे को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए बचाव अभियान सोमवार को भी जारी है Rating:
scroll to top