Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » मुस्तफिजुर पर बिग बैश लीग फ्रेंचाइजी की नजर

मुस्तफिजुर पर बिग बैश लीग फ्रेंचाइजी की नजर

मेलबर्न, 9 मई (आईएएनएस)। बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान बिग बैश लीग (बीबीएल) की फ्रेंचाइजी के बीच नीलामी जंग की वजह बन सकते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौवें संस्करण में शानदार प्रदर्शन करने वाले मुस्तफिजुर पर आस्ट्रेलिया के कई फ्रेंचाइजी की नजर है।

बांग्लादेश के इस गेंदबाज ने आईपीएल के इस सत्र में अपनी यॉर्कर, धीमी गेंदों, कटर के साथ गेंदबाजी में विविधता से सबको प्रभावित किया है।

सात बीबीएल फ्रेंचाइजी के पास इस समय कम से कम एक विदेशी खिलाड़ी की जगह खाली है। सिर्फ मेलबर्न स्टार्स ने ही ल्यूक राइट और केविन पीटरसन को अपने साथ जोड़कर यह कोटा पूरा कर लिया है।

मेलबर्न रेनेगेड्स के पास मुस्तफिजुर को अपने साथ जोड़ने का सबसे अच्छा मौका है। उनकी आईपीएल टीम के कोच टॉम मूडी रेनेगेड्स टीम के निदेशक हैं। टीम के पास इस समय दो विदेशी खिलाड़ियों की जगह है। इसमें से एक जगह हरफनमौला खिलाड़ी ड्वायन ब्रावो के आने से भर जाएगी।

मूडी का मुस्तफिजुर से अच्छा संबंध होना रेनेगेड्स के लिए अच्छा साबित हो सकता है।

मुस्तफिजुर पर बिग बैश लीग फ्रेंचाइजी की नजर Reviewed by on . मेलबर्न, 9 मई (आईएएनएस)। बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान बिग बैश लीग (बीबीएल) की फ्रेंचाइजी के बीच नीलामी जंग की वजह बन सकते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग मेलबर्न, 9 मई (आईएएनएस)। बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान बिग बैश लीग (बीबीएल) की फ्रेंचाइजी के बीच नीलामी जंग की वजह बन सकते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग Rating:
scroll to top