Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » ‘मेक इन इंडिया’ सप्ताह में शिरकत करेगा आस्ट्रेलिया

‘मेक इन इंडिया’ सप्ताह में शिरकत करेगा आस्ट्रेलिया

नई दिल्ली, 12 फरवरी (आईएएनएस)। ‘मेक इन इंडिया’ सप्ताह में आस्ट्रेलिया वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों और विभिन्न क्षेत्रों में कारोबार करने वाली कंपनियों के विभिन्न अधिकारियों के 30 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल के साथ शिरकत करेगा।

आस्ट्रेलिया उच्चायोग से शुक्रवार को जारी एक बयान के मुताबिक आस्ट्रेलियाई उच्चायुक्त क्रिस एल्स्टोफ्ट ने कहा कि मेक इन इंडिया सप्ताह में उनके देश की हिस्सेदारी दोनों देशों के लिए कारोबारी अवसरों को भुनाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम होगा।

उन्होंने कहा, “आयोजन में शरीक होने वाला आस्ट्रेलिया का प्रत्येक क्षेत्र भारत के लिए मेक इन इंडिया का लक्ष्य हासिल करने के लिए महत्वपूर्ण होगा।”

उनके मुताबिक, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आस्ट्रेलिया यात्रा के दौरान कहा था कि भारत के लिए राष्ट्रीय प्राथमिकता वाले प्रत्येक क्षेत्र में वह आस्ट्रेलिया को प्राकृतिक साझेदार के तौर पर देखते हैं।”

प्रतिनिधिमंडल में ऊर्जा, संसाधन और जल, औद्योगिक डिजाइन, अवसंरचना निवेश, फर्माश्यूटिकल रिसर्च, कृषि व्यापार और विनिर्माण इनपुट के लिए धातु रिसाइक्लिंग जैसे क्षेत्रों के प्रतिनिधि होंगे।

‘मेक इन इंडिया’ सप्ताह में शिरकत करेगा आस्ट्रेलिया Reviewed by on . नई दिल्ली, 12 फरवरी (आईएएनएस)। 'मेक इन इंडिया' सप्ताह में आस्ट्रेलिया वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों और विभिन्न क्षेत्रों में कारोबार करने वाली कंपनियों के विभिन्न अध नई दिल्ली, 12 फरवरी (आईएएनएस)। 'मेक इन इंडिया' सप्ताह में आस्ट्रेलिया वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों और विभिन्न क्षेत्रों में कारोबार करने वाली कंपनियों के विभिन्न अध Rating:
scroll to top