Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » मेडिकल स्कूल जाने से पहले भारतवंशी महिला की मौत

मेडिकल स्कूल जाने से पहले भारतवंशी महिला की मौत

न्यूयार्क, 28 जुलाई (आईएएनएस)। न्यूजर्सी निवासी भारतीय मूल की अपात स्वास्थ्य सेवा कर्मचारी की 25 जुलाई को एक कार दुर्घटना में मौत हो गई। यह महिला 27 जुलाई से चिकित्सा स्कूल जाने की तैयार थी।

22 साल की हिनल पटेल, रुटगर्स युनिवर्सिटी की छात्रा थी। मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया।

डेटन दैनिक अखबार के अनुसार, पटेल के परिवारजनों का कहना है कि वह चिकित्सक या चिकित्सक सहायक बनना चाहती थी और 27 जुलाई से व एक मेडिकल स्कूल भी जाने वाली थी।

हिनल पटेल के एक साथी का कहना है कि वह सबसे बेहतरीन इंसान थीं, जिन्हें मैं जानता था। उन्होंने हजारों लोगों की जान बचाई। काश किसी को उनकी मदद करने का अवसर मिला होता।

वहीं हिनाल के भाई का कहना है कि उसे चिकित्सा से बहुत प्यार था और वह अपने काम को लेकर बिल्कुल दृढ़निश्चयी थी।

इस दुर्घटना में पुलिस ने अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया है। पटेल, सितंबर 2012 से नार्थ स्टेलटन स्वयंसेवी फायर कंपनी में अपातकालीन स्वास्थ्य कर्मचारी के रूप में काम कर रही थीं।

कंपनी के एक बयान में कहा गया है, “हिनल हमारे परिवार की काफी अच्छी और काम के प्रति समर्पित सदस्यों में से एक थीं और उन्हें हमेशा याद किया जाएगा।”

मेडिकल स्कूल जाने से पहले भारतवंशी महिला की मौत Reviewed by on . न्यूयार्क, 28 जुलाई (आईएएनएस)। न्यूजर्सी निवासी भारतीय मूल की अपात स्वास्थ्य सेवा कर्मचारी की 25 जुलाई को एक कार दुर्घटना में मौत हो गई। यह महिला 27 जुलाई से चि न्यूयार्क, 28 जुलाई (आईएएनएस)। न्यूजर्सी निवासी भारतीय मूल की अपात स्वास्थ्य सेवा कर्मचारी की 25 जुलाई को एक कार दुर्घटना में मौत हो गई। यह महिला 27 जुलाई से चि Rating:
scroll to top