Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मेरे मंत्रियों के यहां पड़ सकते हैं छापे : केजरीवाल

मेरे मंत्रियों के यहां पड़ सकते हैं छापे : केजरीवाल

नई दिल्ली, 15 जनवरी (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि केंद्रीय एजेंसियां उनके मंत्रियों पर छापे मारने की योजना बना रही हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी “हमें असफल करने की कोशिश कर रहे हैं।”

केजरीवाल ने ‘प्रधानमंत्री कार्यालय के सूत्रों’ के हवाले से ट्वीट किया कि उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया या स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर छापा पड़ सकता है।

सिसोदिया को आम आदमी पार्टी नेता केजरीवाल का सबसे विश्वस्त सहयोगी माना जाता है।

केजरीवाल ने कहा, “इनके मातहत अधिकारियों पर दबाव डाला जा रहा है कि वे इनके कुछ गलत दस्तखत ले लें।”

हिंदी में किए गए एक अन्य ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा है, “मोदीजी, जो जी में आए कीजिए। सच हमारे साथ है। भगवान हमारे साथ है। आप हमें कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकते।”

बाद में सम-विषम योजना से जुड़े एक संवाददाता सम्मेलन में केजरीवाल ने कहा कि मोदी सरकार “हमें नाकाम बनाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। लेकिन, वे सफल नहीं होंगे, क्योंकि सच्चाई और ईमानदारी हमारी ताकत हैं।”

मेरे मंत्रियों के यहां पड़ सकते हैं छापे : केजरीवाल Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 जनवरी (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि केंद्रीय एजेंसियां उनके मंत्रियों पर छापे मारने की योजना बना र नई दिल्ली, 15 जनवरी (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि केंद्रीय एजेंसियां उनके मंत्रियों पर छापे मारने की योजना बना र Rating:
scroll to top